गोवर्धन-कृष्णकुंड में 40 वर्षीय व्यक्ति का शव तैरता मिला, हत्या किये जाने की आशंका

मृतक के भाई सुरेश कुमार सैन ने लगाया हत्या का आरोप

0
1125

सौरव शर्मा/राहुल राघव

राधाकुण्ड । राधारानी परिक्रमा मार्ग स्थित कृष्णकुंड में करीब 40 वर्षीय व्यक्ति का शव तैरता हुआ मिला। जिसके हाथ पैर बंधे हुए, नीले कलर की शर्त, पेंट पहने हुए था । कुंड में तैरते हुए शव को देखकर प्रतीत हो रहा था कि उसकी हत्या कर कुड़ में फेंके जाने की आशंका है। इस घटना से सुबह-सुबह कस्बा में हड़कंप मच गया । राहगीर, परिक्रमथियों और कस्बा के लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुँची राधाकुण्ड पुलिस चौकी एस आई अमित कुमार भाटी, कांस्टेबल सचिन और अनिल ने कुंड में तैरते हुए शव को बाहर निकाला।

– ऐसे हुई शव की शिनाख्त
कृष्ण कुंड में तैरते युवक को बाहर निकाला और पुलिस ने तलाशी ली तो जेब मे रखे कागजातों से उसकी शिनाख्त रामेस्वर उर्फ बबली सैंन उम्र करीब 40 वर्ष पुत्र कन्हैयालाल निवासी खारी कोठी मोहल्ला दोसा राजस्थान के रूप में हुई ।

– तीन दिन पूर्व परिजनों से काम की कहकर घर से निकला

राधाकुंड परिक्रमा मार्ग स्थित कृष्णकुंड में डूबे व्यक्ति के भाई सुरेश कुमार सैंन ने बताया कि दोसा में हेयर कटिंग की दुकान पर काम करता था। 13 अप्रैल को घरवालों को काम की कहकर घर से निकल गया और मोबाइल दुकान पर ही छोड़ आया था। काफी खोजबीन के बाद दोसा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्टर दर्ज कराई। इसके बाद राजस्थान और यूपी के भिविन्न जगहों पर छानवीन की, तलाश करते गोवर्धन रेलवे स्टेशन पर आए तभी राधाकुण्ड चौकी से सूचना मिली की एक शव कुंड से निकाला गया आकर शिनाख्त कर लो, देख की वो मेरा भाई निकला।

कुड़ में डूबे युवक की जांच की जा रही है और परिजन आ गए हैं, शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जायेगा। सुनील कुमार पांडे चौकी प्रभारी राधाकुण्ड।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here