लूट का एक और अपराधी गिरफ्तार, 6 लाख 2 हजार की नकदी बरामद

रिपोर्ट के अनुसार लुटे थे 5 लाख रुपये, अब तक बरामद हो चुकी करीब 30 लाख की धनराशि

0
257

अलीगढ़ 13 दिसंबर (ब्यूरो)।
अलीगढ़ की खैर कोतवाली के क्षेत्र में करीब सवा महीने पहले धान व्यापारी के साथ हुई लूट के एक और आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसके पास से 6 लाख 2 हजार रुपये की नगदी बरामद की है। इस मामले में अब तक कुल 3 अपराधी गिरफ्तार हो चुके हैं, जिनसे करीब 30 लाख रुपये की बरामदगी हो चुकी है जबकि व्यापारी ने रिपोर्ट में लूट की रकम 5 लाख रुपये ही लिखाई थी।

पुलिस अधीक्षक देहात डॉक्टर यशवीर सिंह ने आज बुधवार को पुलिस लाइन सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता में इस मामले की जानकारी दी। उन्होंने गिरफ्तार अपराधी का नाम परमानंद उर्फ PK पुत्र लाल सिंह निवासी खुशालपुर उधैती बदायूं बताया। उन्होंने जानकारी दी कि इस अपराधी को खैर कोतवाली पुलिस ने लोधा थाना पुलिस और एसओजी एवं सर्विलांस टीम की मदद से लोधा क्षेत्र से गिरफ्तार किया।

उल्लेखनीय है कि सवा महीने पहले 16 नवंबर को खैर क्षेत्र में धान व्यापारी किशन लाल के साथ 50 लाख रुपये की लूट हुई थी। व्यापारी ने व्यापारी ने पुलिस रिपोर्ट में लूटी गई रकम 50 लाख के स्थान पर 5 लाख रुपये दर्शाई थी। इस मामले में कुछ दिन पूर्व दो अपराधी और गिरफ्तार किए जा चुके हैं, जिनसे 23 लाख 80 हजार की धनराशि भी बरामद हुई थी। इस प्रकार लूट के उस मुकदमे में, जिसमें लूटी गई रकम 5 लाख रुपये दर्ज है, करीब 30 लाख रुपये की बरामदगी हो चुकी है। इसलिए पुलिस ने इस मामले को आयकर विभाग को भी भेजा है। इस मामले में अभी एक अभियुक्त की गिरफ्तारी और शेष है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here