कोसीकलाँ की पुरानी सब्जी मंडी में फलों के गोदामों में लगी आग

कोसीकलां थाने के सामने स्थित पुरानी सब्जी मंडी में रमेश पुत्र बद्री प्रसाद, राजू और आशीष के फल गोदाम हैं, जिनमें मध्य रात्रि अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रुप धारण कर लिया और निकट के ही अन्य फलों के गोदामों को भी अपनी चपेट में ले लिया। गोदाम में लगी आग के कारण गोदाम में रखा हजारों रुपये का सामान भी आग की भेंट चढ़ गया

0
250

(मोहित चतुर्वेदी/ मनीष अग्रवाल)
कोसीकलां (मथुरा), 18 दिसम्बर।
मथुरा जनपद के कोसीकला नगर में थाने के सामने स्थित पुरानी सब्जी मंडी में फलों के गोदाम में बीती रात्रि को अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई।

कोसीकलां थाने के सामने स्थित पुरानी सब्जी मंडी में रमेश पुत्र बद्री प्रसाद, राजू और आशीष के फल गोदाम हैं, जिनमें मध्य रात्रि अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रुप धारण कर लिया और निकट के ही अन्य फलों के गोदामों को भी अपनी चपेट में ले लिया। गोदाम में लगी आग के कारण गोदाम में रखा हजारों रुपये का सामान भी आग की भेंट चढ़ गया।

स्थानीय निवासियों ने आग पर काबू करने का प्रयास करते हुए दमकल विभाग को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं और बमुश्किल आग पर काबू पाया।

यह अग्निकांड इतना बड़ा था कि देर रात आग पर काबू पा लिए जाने के बावजूद सोमवार सुबह तक गोदामों में जले सामानों से धुँआ उठता रहा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here