यह सामान्य विजय नहीं, यह असामान्य विजय है, यह दुनिया की बड़ी घटना है : नरेंद्र मोदी

0
75

 

नई दिल्ली 18 दिसंबर (ब्यूरो)।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जीत के लिए दोनों राज्यों की जनता का नमन किया है। दोनों राज्यों के चुनाव परिणामों के बाद बीजेपी दफ्तर पहुंचे मोदी ने विशेष तौर पर गुजरात की जनता और वहां के पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद और बधाई दी।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि दोनों राज्यों की जनता ने विकास के रास्ते को चुना और विकास के रास्ते से ही जनसमस्याएं सुलझेंगी। उन्होंने कहा कि हाल में जब उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव हुए तो जीएसटी को लेकर दुष्प्रचार किया गया और उन्हें सबक सिखाने के लिए कहा गया। ऐसा ही कुछ गुजरात में भी हुआ। लेकिन जनता ने उन्हें नकार दिया।

श्री मोदी ने कहा कि गुजरात की जीत उनके लिए दोहरी खुशी का विषय है क्योंकि जो उस राज्य का मुखिया रहा हो, उसके जाने के बाद गिरावट आने लगती है, बातें होने लगती हैं। लेकिन गुजरात के कार्यकर्ताओं ने जिस तरह से राज्य को संभाला है, वह उनके लिए डबल खुशी का विषय है कि उनके जाने के बाद भी विकास में कोई कमी नहीं रही।

आखिर में उन्होंने जोर देकर कहा कि यह विजय सामान्य विजय नहीं है। यह असामान्य विजय है और इस विजय के लिए भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह विशेष बधाई के पात्र हैं, जिनके नेतृत्व में पार्टी के लाखों कार्यकर्ता विजय यात्रा को चला रहे हैं। यह पूरी दुनिया के लिए बहुत बड़ी घटना है।

उन्होंने देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की बात कही। साथ ही कहा कि देश के विकास में गुजरात का बड़ा योगदान है। इसलिए गुजरात के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here