असामाजिक तत्वों ने जलाया गरीब का रोजगार, बिलख रहा पीड़ित परिवार

0
135

 

मथुरा 22 दिसंबर (ब्यूरो)।
जलाते वही दूसरों का साज-ओ-सामान,
नहीं होता जिनका, कोई धर्म-ओ-ईमान।
यह शेर मथुरा में मसानी बाईपास लिंक रोड पर स्थित राधेश्याम कॉलोनी के रहने वाले राकेश शर्मा के 2 थ्री व्हीलर जलाने वाले असामाजिक तत्वों के लिए है, जिनके कृत्य के कारण पूरा परिवार बिलख रहा है।

थाना गोविंद नगर क्षेत्र की राधेश्याम कॉलोनी के रहने वाले राकेश शर्मा ने अपना घर गिरवी रखकर दो लोडिंग थ्री व्हीलर खरीदे थे, जिनमें से एक वह खुद चलाता था और दूसरा उसका पुत्र तोता।

बीती रात क्षेत्रीय असामाजिक तत्वों ने उनके इन दोनों थ्री-व्हीलर्स में आग लगा दी। वह तो गनीमत रही कि राकेश शर्मा बाल-बाल बच गए, क्योंकि वह अपने थ्री-व्हीलर में ही सो रहे थे, फिर भी उन्हें आग का पता नहीं चला। दिनभर की मेहनत के बाद सोए ही वह थक-हारकर गहरी नींद में थे।

आसपास के लोगों ने हल्ला मचा कर जगाया, तब वे आग को देखकर बदहवास होकर उठे। लोगों के सहयोग से आग को बुझाने की प्रक्रिया शुरू हुई। लेकिन तब तक एक थ्री व्हीलर पूरी तरह से जल चुका था और दूसरे को भी काफी नुकसान पहुंचा था। हो हल्ला होने पर परिवार के लोग भी घर से बाहर निकल आए।

घटना की कवरेज करने गए हमारे कैमरा पर्सन चंदन सैनी के अनुसार राकेश शर्मा की पत्नी का सुबह तक रो-रोकर बुरा हाल था। बिलखते परिवार ने बताया कि असामाजिक तत्व उन्हें तोड़फोड़ आदि करके भी अक्सर परेशान करते रहते हैं। मौके पर पहुंची पुलिस की चेतक टीम ने उन्हें भरोसा दिलाया कि वे रिपोर्ट दर्ज कराएं। पुलिस असामाजिक तत्वों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here