भाजपा ने देशभर के साथ मथुरा में भी सुशासन दिवस के रूप में मनाया अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन

0
91

(अनूप शर्मा)
मथुरा 25 दिसंबर।
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन भाजपा ने देशभर में सुशासन दिवस के रूप में मनाया। मथुरा में उनके जन्मदिन का मुख्य कार्यक्रम वृंदावन के मोदी भवन में आयोजित हुआ। इस कार्यक्रम में प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के अतिरिक्त पार्टी जिलाध्यक्ष चौ तेजवीर सिंह, मेयर डॉ. मुकेश आर्यबन्धु आदि उपस्थित रहे। सभी ने पूर्व प्रधानमंत्री की दीर्घायु की कामना की और कहा कि मोदी और योगी सरकार अटल जी के सपनों को साकार करने का कार्य कर रही है।

सांसद हेमा मालिनी ने श्री वाजपेयी का जन्मदिन मुस्लिम महिलाओं के साथ मनाया। उन्होंने सबके साथ मिलकर केक काटा और सभी का मुंह मीठा कराया। इस दौरान सांसद ने मुस्लिम महिलाओं की समस्याएं सुनीं और उनके समाधान का भरोसा दिलाया।

पूर्व प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर मथुरा के विश्राम घाट पर यमुना पूजन का आयोजन हुआ। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित यमुना पूजन में मेयर डॉक्टर मुकेश आर्य बंधू पार्षद राम दास चतुर्वेदी पार्षद प्रतिनिधि रामू चतुर्वेदी रामकिशन चतुर्वेदी व कुंज बिहारी चतुर्वेदी आदि पदाधिकारी शामिल हुए।

कोसीकला में श्री वाजपेई के जन्मदिवस पर बैंक कॉलोनी में कार्यक्रम आयोजित हुआ। इस कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री चौ. लक्ष्मीनारायण मुख्य अतिथि के अलावा वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए। इस कार्यक्रम के दौरान कोसीकलां नगरपालिका के ग्यारह नवनिर्वाचित पार्षदों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

मांट में पूर्व प्रधानमंत्री का जन्मदिन कुछ अलग ही अंदाज में मना। कार्यक्रम के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं को दो स्थानों पर गायों के फंसे होने की सूचना मिली। वे वहां पहुंचे और कुएं की गहराई अधिक होने के कारण उन्होंने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। पुलिस और फायरब्रिगेड के पहुंचने के बाद सभी ने मिलकर गायों को बचाया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here