मनचले ने लैटर के बारे में परिजनों को बताए जाने पर छात्रा को मारी गोली

0
1048

मथुरा 26 दिसंबर (ब्यूरो)।
एक ओर उत्तर प्रदेश सरकार अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए कड़े कानून बना रही है, दूसरी ओर आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं और अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं, जिससे कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ रही है। मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र के गोवर्धन रोड की रोडवेज कॉलोनी में आज 11वीं कक्षा की एक छात्रा को एक मनचले ने गोली मार दी। घायल छात्रा उपचाराधीन है और उसकी स्थिति स्थिर बताई गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोवर्धन रोड की मायापुरम कॉलोनी के रहने वाले विजय सिंह सोलंकी की 16 वर्षीय पुत्री अंजू ठाकुर पास के ही बाकलपुर गांव स्थित गोविंदराम सरस्वती इंटर कॉलेज की 11वीं की छात्रा है। अंजू आज सुबह करीब 9:45 बजे कॉलेज जा रही थी। रास्ते में रोडवेज कॉलोनी में पीछे से आए उसी की कक्षा के छात्र जितेंद्र उर्फ जीतू ने उसे तमंचे से गोली मार दी घटना के बाद आरोपी युवक मोटरसाइकिल पर आए एक अन्य युवक के साथ मौके से फरार हो गया।

घटना के बाद घटनास्थल पर एकत्र हुए लोगों ने पुलिस और छात्रा के परिजनों को सूचना दी। घायल छात्रा को तत्काल थोड़ी दूर स्थित सिटी मल्टी स्पेशियलिटी ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उससे नयति रैफर कर दिया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही थाना हाईवे के प्रभारी निरीक्षक अवधेश कुमार त्रिपाठी मौके पर पहुंच गए जिन्होंने आरोपी के घर पर दबिश विधि लेकिन परिवार के सभी लोग फरार मिले। थाना प्रभारी श्री त्रिपाठी ने बताया कि कुछ दिन पूर्व युवक जीतू ने लड़की को एक लैटर भी दिया था, जिसके बाद हुए विवाद में उनका समझौता हो गया था, जिसकी सूचना उनके द्वारा पुलिस को नहीं दी गई थी।

इस बात की पुष्टि लड़की के भाई विवेक ने भी की और बताया कि लैटर के बारे में अंजू द्वारा परिजनों को बताए जाने का बदला उसने उसकी बहन को गोली मार कर लिया है। उसने रोषित होकर कहा कि वह भी उसे छोड़ेगा नहीं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here