अवैध संबंधों के चलते पति की हत्या

0
444

अवैध संबंधों के चलते पति की हत्या

सौरव शर्मा/संतोष
मथुरा 2 जनवरी 2018 ।
अभी तक यह सुना ही था कि प्यार अंधा होता है। लेकिन थाना जमुनापार क्षेत्र के गांव ढहरूआ में हुई इस हत्या ने यह साबित भी कर दिया।

रिश्तों को कलंकित करने वाली इस घटना ने समाज में सब को झकझोर कर रख दिया है। जिस पत्नी ने पति के साथ सात जन्मों तक साथ निभाने की कसम खाई थी, उसी पत्नी ने अवैध प्रेम संबंधों के चलते अपने पति की निर्मम हत्या कर दी। पत्नी और वो के बीच में आए 45 वर्षीय पति पप्पू को शायद यह पता भी नहीं होगा कि उसे इस प्रेम संबंध के बीच में रोड़ा बनने की बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।

पप्पू की पत्नी मीना ने अपने ही पति की अपने प्रेमी मोनू के साथ मिलकर रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी पत्नी मीना ने 20 साल के इस वैवाहिक जीवन के रिश्ते को चंद मिनटों में तार तार करते हुए यह भी नहीं सोचा कि उसके मासूम 6 बच्चों की परवरिश आखिर कैसे होगी। घटना की जानकारी पर पहुंची थाना जमुनापार पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी पत्नी मीना को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की तो पूरे घटनाक्रम का खुलासा हो गया । दरसल प्रेम संबंधों में बाधा बन रहे पप्पू की हत्या उसी की पत्नी मीना ने अपने प्रेमी मोनू के साथ मिलकर की थी और रात को मोनू ने शराब पिलाकर रस्सी से पप्पू की गला दबाकर हत्या कर दी। जब आरोपी पत्नी मीना से बात की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल पर हुए पूरी घटना की जानकारी दी।

घटना के खुलासे के बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिटी श्रवण कुमार ने बताया कि आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। वही प्रेमी मोनू की तलाश की जा रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here