आगरा में झगड़े में हुई युवक की हत्या, रोषित परिजनों ने मंटोला पर लगाया जाम

0
91

आगरा में झगड़े में हुई युवक की हत्या, रोषित परिजनों ने मंटोला पर लगाया जाम

मनीष गुप्ता
आगरा 3 जनवरी 2017
थाना रकाबगंज के नाला काजी पाड़ा में मामूली बात को लेकर दो युवकों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने दूसरे युवक पर हमला बोल दिया, जिससे घायल युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने शव को रखकर जाम लगा दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों सहित कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया।

दरअसल घटना उस समय की है, जब मंटोला ढोली खार निवासी अशरफ कल मंगलवार शाम करीब 6 बजे नाला काजी पाड़ा गया था। उसी समय मामूली बात पर अशरफ का विवाद रिंकू से हो गया। अशरफ और रिंकू में विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ओर से जमकर मारपीट हुई, जिसमें अशरफ के गंभीर चोट लगी। आनन-फानन में क्षेत्रीय लोगों ने अशरफ को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कुछ समय बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। अशरफ की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया, जिसकी सूचना इलाका पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम गृह भेज दिया। वहीं अशरफ के परिजनों ने मृत अशरफ के शव को रखकर मंटोला चौराहे पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस सहित कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने लोगों को बमुश्किल समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया और अब इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here