कासगंज में दुकान की छत का जाल काटकर उड़ाई लाखों की नकदी

0
81

 

गुड्डू यादव
कासगंज 6 जनवरी 2018 ।
जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के सोरों गेट पुरानी चक्की इलाके में बेखौफ चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। चोरों ने बीती रात्रि एक दुकान की छत पर पड़े जाल को काटकर लाखों रुपये की नगदी पर हाथ साफ कर पुलिस को चुनौती दी है। घटना के बाद एक्सपर्ट टीमें खुलासे के लिए जुटी हुई हैं।

घटना कासगंज कोतवाली इलाके के मधुर इंटर प्राइजेज की दुकान की है। दुकान संचालक दीपक सुबह नौ बजे दुकान खोलने के लिए पहुँचे तो अलमारी और गुल्लक खुली पड़ी थी। यह देखकर उन्हें समझते देर नहीं लगी कि दुकान में चोरी हो गई है। उसके व्दाराअपने व्यापारी साथियों के अलावा पुलिस को जानकारी दी गई।

मौके पर पहुँचे सदर सीओ एसवीर सिंह के साथ फिंगरप्रिंट टीम भी घटनास्थल पर पहुँच गई और साक्ष्यों को एकजुट कर खुलासे के प्रयास शुरू कर दिए। चोर दुकान में रखी चाबी को निकालकर अलमारी में रखे चार लाख रुपये की नकदी ले गए।

घटना में शक की सुई कुछ अपनों की ओर भी घूम रही है। फिलहाल पुलिस ने दुकान स्वामी की तहरीर पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

आपकों बता दें कि शहर में लगातार हो रही चोरी की वारदातों के आँकडों पर गौर किया जाए तो छह माह में तीन दर्जन चोरियां हो चुकी हैं। लेकिन एक भी चोरी का आज तक खुलासा नहीं हुआ है। जब हमने इस मामले के खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार से बात की तो उन्होंने वही रटारटाया जवाब देते हुए बताया कि खुलासे के लिए क्रांइम ब्रांच, फिंगरप्रिंट टीम को लगाया है। जल्द इस घटना का अनावरण कर देंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here