मथुरा जंक्शन पर पकड़ा गया संदिग्ध, आतंकी होने का अंदेशा, जाँच में जुटीं एजेंसियां

0
414

 

वेदप्रकाश गौतम
मथुरा 7 जनवरी 2018 ।
रविवार को मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक संदिग्ध युवक पकड़ा गया। सूत्रों की मानें तो युवक भोपाल शताब्दी एक्सप्रेस से दिल्ली से आ रहा था, जिसे टीसी द्वारा बिना टिकट पकड़ा गया और जीआरपी के सुपुर्द कर दिया गया। पकड़ा गया युवक संदिग्ध प्रतीत हुआ और जीआरपी ने उससे पूछताछ की तो घंटों तक युवक ने कुछ नहीं बताया।

सूत्रों के अनुसार पकड़े गए युवक के पास से एक आधार कार्ड बरामद हुआ है, जिसके अनुसार युवक का नाम बिलाल अहमद वानी पुत्र मोहम्मद रमजान बानी निवासी दिलगांव सियाचिन जम्मू कश्मीर है।

पूछताछ के दौरान युवक किसी भी बात का जवाब देता हुआ नहीं लगा तो आनन-फानन में आर्मी इंटेलिजेंस, आईबी, एलआईयू, आईटीएस सहित अन्य खुफिया जांच एजेंसियां मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन पहुंच गईं, जहां जीआरपी प्रभारी के कक्ष में शाम 7:30 बजे तक युवक से पूछताछ होती रही।

पूछताछ का यह दौर 5 घंटे से ज्यादा चला। अंत में एटीएस की टीम संदिग्ध युवक को अपने साथ किसी अज्ञात स्थान पर ले गई। हालांकि पकड़े गए संदिग्ध युवक से क्या जानकारी हासिल हुई है, यह तो अभी अधिकारियों ने नहीं बताया। लेकिन सूत्रों की माने तो पकड़े गए संदिग्ध युवक के तार आतंकी गतिविधियों से जुड़े होने के पुख्ता सबूत मिले हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here