डग्गेमार वाहन कर रहे यात्रियों की जान से खिलवाड़, कंकाली क्षेत्र में पलटी मिनी बस

0
134

 

सौरव शर्मा
मथुरा 9 जनवरी 2018 ।
डग्गेमार वाहन चालक यात्रियों की जान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। कानूनों को दरकिनार कर वे पुलिस प्रशासन की शह पर शराब के नशे में गाड़ी चलाते हैं, जिसके कारण उनके बस और टेंपू में बैठे यात्रियों की जान हथेली पर रहती है।

ऐसा ही नजारा देखने को मिला मंगलवार सायं कोतवाली के कंकाली क्षेत्र में देखने को मिला, जहाँ यात्रियों से भरी बिना नं. की डग्गेमार मिनी बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। बताया जा रहा है कि चालक शराब पिए हुए था, जिसके कारण नशे में वह बस को अनियंत्रित होने से रोक नहीं सका और बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और करीब एक दर्जन घायल लोगों को उपचार के लिए विभिन्न अस्पतालों में भेजा गया। वहीं मौके पर मौजूद लोगों द्वारा बस चालक पवन की जमकर मजामत कर दी गई। मजामत के बाद चालक मौके से भाग निकला। यात्रियों से भरी बस मथुरा बस स्टैंड से सवारियों को लेकर गोवर्धन जा रही थी।

आपको बता दें कि थाना सुरीर क्षेत्र में ट्रैक्टर और बस की भिड़ंत में हुई 6 लोगों की मौत के पीछे भी मैक्स चालक का शराब पिए होना बताया गया है। सवाल यह है कि क्या यातायात पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी ऐसे वाहनों के खिलाफ कार्यवाही के लिए क्या किसी अध्यादेश के पारित होने का इंतजार कर रहे हैं या फिर मौत का यह सफर यूं ही चलता रहेगा ?

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here