चचेरे भाई ने नाबालिग बहन को बनाया अपनी हवस का शिकार 

सर्दियों की छुट्टी के बाद घर ले जाते समय रास्ते में दिया घटना को अंजाम, कासगंज की अमांपुर थाना पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर किया मामला दर्ज, आरोपी फरार

0
266

 

 

गुड्डू यादव
कासगंज 11 जनवरी 2018
जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक चचेरा भाई कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की 12 वर्षीय छात्रा के साथ दुराचार की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

दुराचार पीड़िता कासगंज जिले के थाना अमांपुर के गांव नगला चमन की है, जो कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में कक्षा छह में पढ़ती है। सर्दियों की छुटटी होने के बाद उसका चचेरा भाई संदीप पुत्र अनार सिंह साइकिल पर बैठाकर उसे घर ला रहा था, जिसने रास्ते में उसे रोक लिया और अंधेरे का लाभ उठाकर खेत में ले गया और उसके साथ दुराचार की घटना को अंजाम दे डाला।

दुराचारी के चंगुल से छूटी छात्रा ने पूरे घटनाक्रम से परिजनों को अवगत कराया। इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना ने भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित कर दिया।

एसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि बड़ी हैरानी की बात है। चचेरे भाई ने अपनी तयेरी बहन के साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया है। परिजनों की तहरीर पर अमांपुर थाने में दुराचारी चचेरे भाई संदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पीड़ित छात्रा को चिकित्सीय परीक्षण के लिए राजकीय बिड़ला हाॅस्पीटल में भेज दिया है। दुराचारी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। जल्द ही उसे जेल की सलाखों में भेजा जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here