सोरों पुलिस ने दो कुख्यात असलाह तस्कर दबोचे

लखनऊ, आगरा, मथुरा में बैंक लूट समेत विभिन्न मामले दर्ज

0
114

 

गुड्डू यादव
कासगंज 11 जनवरी 2018।
पुलिस को आज गुरूवार की सुबह मुठभेड़ के बाद एक बड़ी सफलता हाथ लगी।पुलिस ने दो कुख्यात असलाह तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक रिवाल्वर, एक पिस्टल और दस तमंचों के अलावा चोरी की बाइक भी बरामद की है। पुलिस गिरफ्त में आए असलाह तस्कर बुलंदशहर और आगरा के रहने वाले हैं। दोनों के खिलाफ लखनऊ, आगरा, मथुरा कोतवाली में बैंक लूट के अलावा विभिन्न अपराधिक मामले दर्ज हैं। एसपी सुनील कुमार सिंह ने पुलिस टीम को पांच हजार रुपये से पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह के अनुसार पकड़े गए अपराधी सतीश मीणा पुत्र नरेश चंद्र मीणा निवासी ताल का नगला थाना पहासू जनपद बुलंदशहर और उमाशंकर उर्फ धौनी थापा पुत्र मान सिंह निवासी कल्यानपुर विंडवाना नगला थाना पिनाहट जनपद आगरा हैं। एसपी ने बताया कि ये असलाह तस्कर ही नहीं बल्कि एक बड़े शातिर किस्म के अपराधी हैं। इन्हें सोरों कोतवाली पुलिस ने उस वक्त गोरहा नहर से गिरफ्तार किया, जब ये परौली गांव से एक पिस्टल, एक रिवाल्वर और दस तमंचे और 12 कारतूस लेकर चोरी की पैशन प्रो बाइक से जा रहे थे।

एसपी सुनील कुमार सिंह ने सोरों पुलिस को उसके इस गुड वर्क के लिए पांच हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि यह दोनों शातिर अपराधी हैं। सतीश मीणा और उमाशंकर के खिलाफ मथुरा, आगरा, लखनऊ में बैंक लूट समेत तमाम अपराधिक मामले दर्ज हैं। असलाह तस्कर उमाशंकर ने बताया कि वह पेट पालने के लिए असलाह बेचता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here