सादाबाद के सर्राफ से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, दो लुटेरे गिरफ्तार

0
211

 

सौरव/संतोष
मथुरा 13 जनवरी 2018 ।
विगत 4 जनवरी को थाना सदर बाजार क्षेत्र में ईगल गार्डन के समीप हुई विसावर सादाबाद के सर्राफा व्यापारी जितेंद्र से 15 किलो चांदी की लूट के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार कर उनसे 10 किलो चांदी तमंचे मोबाइल और मोटरसाइकिल बरामद की है।

स्वाट टीम और थाना सदर बाजार पुलिस ने औरंगाबाद से बैराज की तरफ जाने वाले रोड पर हुई मुठभेड़ के बाद मुकुल चौधरी निवासी आनंदवन थाना हाईवे और अमन निवासी नगला धोकला थाना सादाबाद जिला हाथरस को गिरफ्तार कर किया।

पुलिस ने जब दोनों लोगों से कड़ाई से पूछताछ की तो पकड़े गए दोनों बदमाशों ने 4 जनवरी को हुई सर्राफा व्यापारी से लूट की घटना को कुबूल किया। पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों के कब्जे से लूटी गई 10 किलो चांदी, एक चोरी की मोटरसाइकिल, दो तमंचा कारतूस सहित दो मोबाइल भी बरामद किए।

एसपी सिटी श्रवण कुमार ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि पकड़े गए दोनों लोग शातिर किस्म के अपराधी हैं, जो कई दिनों से रेकी कर घटना को अंजाम देने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस इस गैंग के मास्टरमाइंड कलुआ निवासी विसावर थाना सादाबाद जिला हाथरस की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। SSP मथुरा स्वप्निल ममगाई द्वारा पुलिस टीम को 10 हजार रुपये का इनाम दिया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here