घर में घुसकर युवती से दुराचार, विरोध करने पर की गई मारपीट से पीड़िता की मौत, आरोपी गिरफ्तार

0
79

घर घुसकर युवती से दुराचार, विरोध करने पर की गई मारपीट से पीड़िता की मौत, आरोपी गिरफ्तार

सुंदर सिंह
अलीगढ़ 13 जनवरी 2018 ।
थाना सासनी गेट इलाके के जयगंज में देर रात एक युवक ने एक घर में जबरन घुसकर युवती के साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला। घटना के बाद पीड़ित युवती ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवती के माता-पिता दहेज के आरोप में जेल काट रहे हैं।

थाना सासनी गेट इलाके के मोहल्ला सराय भोलानाथ जयगंज में बने एक मकान में रात को तीन बहनें अपने घर पर अकेली थीं। उसी वक्त एक युवक रात के अंधेरे में घर के अंदर प्रवेश कर गया और तीन बहनों में से छोटी दो बहनों को एक कमरे में बंद कर दिया और बड़ी बहन के साथ जबरन बलात्कार कर डाला। इसका विरोध करने पर पीड़ित युवती के साथ आरोपी युवक ने मारपीट भी की।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। युवती को जब इस हालत में मेडिकल ले जाया गया तो 20 वर्षीय दलित युवती ने मेडिकल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक 20 वर्षीय मृतक युवती अपनी तीन बहनों के साथ घर में अकेली रह रही थी क्योंकि अब से कुछ साल पहले मृत युवती के मां-बाप को दहेज हत्या के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उसी आरोप में उनका भाई भी जेल में है। तभी से तीनों बहनें घर पर अकेली रह रही हैं।

वहीं बताया जा रहा है कि मृतक युवती के आरोपी के साथ प्रेम प्रसंग थे, जिसके चलते वह घर पर आ जाया करता था। लेकिन कल देर रात में घर पर आया और दोनों बहनों को अलग कमरे में भेजकर बंद कर दिया और युवती को अपने साथ अलग कमरे में ले गया, जहां उसने उसके साथ दुराचार किया। जब युवती ने आरोपी युवक की इस हरकत का विरोध किया तो उसने उसके साथ मारपीट भी की।

मारपीट इस हद तक कर दी कि वह गंभीर घायल हो गई। इसी दौरान युवती ने अपने भाई के किसी दोस्त को भी फोन मिलाया तो वह भी घर की ओर चल पड़ा। लेकिन जब तक आरोपी फरार हो चुका था। गंभीर हालत में युवती को मेडिकल में उपचार के लिए ले जाया गया। लेकिन उसने कुछ समय बाद ही दम तोड़ दिया।

एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि घटना के संबंध में धारा 302, 376 और 511 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here