अब गाएगा मथुरा ऑडिशन का आठवां दिन

रजिस्ट्रेशन फॉर्म जमा करा चुके वह सभी प्रतिभागी जो किसी वजह से ऑडिशन नहीं दे पाए हैं वह अपने ऑडिशन 25 अप्रैल को मसानी सरस्वती कुंड के समीप एलीट न्यू जनरेशन स्कूल में प्रात 11 बजे पहुंचकर ऑडिशन्स दे सकते हैं। 

0
181

आदित्या आहूजा- कैमरामैन राकेश पचौरी – जगमोहन

नियो न्यूज के मेगा सिंगिंग कंपटीशन अब गाएगा मथुरा के ऑडिशन के लेवल 1 का सफर आखिरी पड़ाव तक पहुंच चुका है। तीनों वर्ग सीनियर वर्ग, जूनियर वर्ग और सब जूनियर वर्ग के ऑडिशन का क्रम सोमवार को थम गया। सोमवार को ऑडिशन के लेवल-1 का आठवां दिन था।  जिसमें भारी संख्या में सब जूनियर वर्ग के प्रतिभागियों ने प्रतिभाग कर अपने सुरों का दमखम दिखाया। अब चूंकि सब जूनियर वर्ग में 5 से 12 साल तक के नन्हे मुन्ने बच्चे थे तो आखरी दिन भारी संख्या में बच्चों के साथ उनके माता पिता भी ऑडिशन स्थल एलीट न्यू जेनरेशन स्कूल पहुंचे थे। हालांकि इस दौरान व्यस्थायें थोड़ी बहुत चरमरा गई लेकिन बच्चों ने अपने सुरों के दमखम दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। प्रातः से ही छोटे छोटे बच्चे ऑडिशन देने से पूर्व टैग नंबर पाने के लिए लाइन में लगे नजर आए। सीढ़ियों पर भी बच्चे अपने गाने को गुनगुनाते देखे गए तो छोटे-छोटे मासूम बच्चे खेलते भी देखे गए।
इसके बाद ऑडिशंस का क्रम शुरू हो गया था जिनकी बारी आ गई थी वह ऑडिशंस देने के लिए ऑडिशन स्थल ऑडिटोरियम में पहुंचने लगे थे तो वहीं जिनकी बारी नहीं आई थी वह प्रतिभागी वेटिंग रूम और रिहर्सल रूम में बैठे अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे और गाने गुनगुनाते दिख रहे थे। इधर एक के बाद एक  सिलेक्टेड प्रतिभागियों का दौर शुरू हो गया था और छोटे नन्हे मुन्ने बच्चे ऑडिशन के लेवल-2 की टिकट हाथ में लिए खुशी से झूमते बाहर आते देख रहे थे। कुछ बच्चे ऐसे भी थे जो सेलेक्ट नहीं हो पाए और  उनके आंखों से आंसू छलक पड़े और वह रोते दिखे।

सबजूनियर वर्ग के ऑडिशंस में नन्हे-मुन्ने स्कूली बच्चों ने भी भाग लिया था और वह ग्रुप में गाना गाने के लिए मंच पर पहुंचे थे और सिलेक्ट हो कर बाहर आए थे। इधर जजेज ने भी नन्हे-मुन्ने बच्चों के लिए चॉकलेट का इंतजाम किया था और सिलेक्टेड बच्चों को ऑडिशन के लेवल2 की टिकट के साथ साथ चॉकलेट भी दी थी। इस दौरान बच्चों का चुलबुलापन और मस्ती भी देखने को मिली। जिनसे हमारी संवाददाता वैशाली सोनी ने भी बात की

बताते चलें कि सब जूनियर वर्ग के ऑडिशन के आठवें दिन प्रातः से देर शाम तक चले ऑडिशंस के लिए 300 प्रतिभागियों को बुलाया गया था। जिसके सापेक्ष 167 प्रतिभागियों ने ऑडिशन दिए, जिसमें से केवल 37 प्रतिभागी ही ऑडिशन के लेवल-2 के लिए सिलेक्ट हो सके।

अगर एक नजर अब तक के ऑडिशन के लेवल 1 के सफर पर डाले तो अब गाएगा मथुरा के सीनियर वर्ग के ऑडिशंस में 420 प्रतिभागियों ने ऑडिशन दिए, जिसमे से 121 प्रतिभागी सेलेक्ट हुए, जूनियर वर्ग के लिए 331 प्रतिभागियों ने ऑडिशन्स दिए, जिसमें से 69 सेलेक्ट हुए और सब जूनियर वर्ग में 202 प्रतिभागियों ने ऑडिशन दिए, जिसमें से केवल अब तक 55 प्रतिभागी ही सेलेक्ट हो सके और उन्हें ऑडिशन के लेवल-2 के लिए टिकट प्रदान की गई। अब 245 प्रतिभागी ऑडिशन के लेवल-2 के लिए सुरीले सफर के मैदान में है।

आपको बता दें कि अब ऑडिशन के लेवल 2 का सफर शुरू हो रहा है लेकिन इससे पहले नियो न्यूज द्वारा उन सभी वर्ग के प्रतिभागियों को एक आखरी मौका दिया जा रहा है, जो किसी वजह से 16 अप्रैल से 23 अप्रैल तक चले लेवल-1 के प्रिलिमनरी ऑडिशंस में किसी वजह से नहीं आ पाए हैं, वह अपने ऑडिशन्स 25 अप्रैल को दे सकते हैं। यह सभी रजिस्टर्ड प्रतिभागियों के लिए आखिरी ऑडिशन देने का मौका है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here