बलात्कार के आरोप की कीमत 15 हजार

-आगरा में बैठा शख्स चला रहा है गिरोह, झूठे मुकदमें में फंसा कर वसूलता है मोटी रकम -पुलिस के पास अपनी मां के साथ पहुंची पीडिता, बचाने को लगाई गुहार

0
284

सौरभ शर्मा /राहुल राघव

मथुरा। पॉस्को एक्ट का आरोप लगाने की कीमत 20 हजार, बलात्कार में फंसवाने के लिए मिलेंगे 15 हजार। इन आरोपों के लिए जब एक नाबालिग के परिजनों के पास ऑफर पहुंचा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो आगरा के एक गिरोह की बात सामने आयी है। इस मामले में और भी चौंकाने वाली बात सामने आ सकती है।
पुलिस कार्यालय पहुंची मां और बेटी ने आरोप लगाया है कि आगरा में ओमी नाम का शख्स एक गिरोह चला रहा है। ये गिरोह नाबालिग लडकियों से पॉस्को, बलात्कार से जैसे गंभीर आरोप धन्ना सेठों पर लगाता है और फिर उनसे मोटी रकम वसूलता है। इस खेल में बडी संख्या में लडकियां, नाबालिग किशोरी लगी है। पीडिता के गंभीर आरोपों ने पुलिस को भी चौंका दिया है। किसी गिरोह द्वारा महिला सुरक्षा को बने कानूनों का इस कदर खुलेआम दुरूपयोग का ये पहला सनसनी खेज मामला है। आगरा के जिस व्यक्ति पर आरोप लगाया गया है उस पर बच्चों से भिक्षावृत्ति कराने के गंभीर आरोप भी है उसके खिलाफ गोवर्धन, कोतवाली, कोसी, थाना हाइवे में मामले दर्ज है। एसपी क्राइम राजेश सोनकर ने बताया मामला गंभीर है उन्होंने इस मामले में पुलिस को कार्रवाई के निर्देश भी दिए है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here