श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी तीन मरे ,आठ की हालत गंभीर, 50 घायल

-चालक की झपकी लगने से हुआ दर्दनांक हादसा, मथुरा बरेली हाइवे की घटना -जलेसर के गांव करथनी के श्रद्धालु गंगा में कलश विसर्जन के लिए आ रहे थे कछला घाट

0
217

गुडडू यादव

कासगंज। भागवत कथा के कलश विसर्जन के गंगा के कछला घाट आ रहे श्रद्धालुओं से भरी बस मथुरा बरेली हाइवे पर नगरिया के निकट पलट गई। इस दर्दनांक हादसे में दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आठ लोगों को गंभीर हालत में अलीगढ मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। 50 लोग घायल हो गए है। हादसे के शिकार श्रद्वालु जलेसर के गांव करथनी के रहने वाले बताये जा रहे हैं।

घटना बीती मध्यरात्रि के बाद की बतायी जा रही है। ये श्रद्वालु जलेसर गांव से श्रीमद्भागवत कथा समापन के बाद कलश विसर्जन करने के लिए कछला गंगाघाट जा रहे थे। बस मैं पांच दर्जन से अधिक श्रद्वालु सवार थे। इसी बीच गोलाकुआ मोड पर संभवतय चालक को झपकी आने के चलते बस पलट गई। इस हादसे में अंगूरी देवी पत्नी कालीचरन, रामकली पत्नी कमल सिंह,छोटे पुत्र रामेश्वर की मौके पर मौत हो गई। आठ गंभीर घायलों को अलीगढ मेडिकल कालेज को भेजा रहा है।घटना की खबर मिलते ही जिलाधिकारी आरपी सिंह , एएसपी डा.पवित्र मोहन त्रिपाठी भी अस्पताल पहुंच गए और घायलो का हाल चाल जाना। घटना के बाद परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है गांव में सन्नाटा छा गया है। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here