एनजीटी के तेवरों से मथुरा, भरतपुर के अधिकारी पसीना-पसीना

-अफसरों को फटकारा, नो व्हीकल जोन में रोज दौड रहे है वाहन  -डीएम, एसडीएम की परमीशन के बिना ही कर दिया कुंडों का जिर्णोद्धार -बाबा आनंद गोपाल दास ने ब्रज फाउंडेशन के अध्यक्ष पर लगाया गंभीर आरोप

0
221

मथुरा। गोवर्धन में परिक्रमा मार्ग में सर्विस रोड, अतिक्रमण को हटाने के लिए एनजीटी की सख्ती से अफसर पसीना पसीना हो गए। एनजीटी ने कहा कि गोवर्धन परिक्रमा मार्ग नो व्हीकल जोन घोषित किया जा चुका है इसके बावजूद इस मार्ग पर वाहन दौड रहे है आखिर ऐसा क्यों हो रहा है। आखिर आदेश के बाद भी रिंग रोड तैयार क्यों नहीं किया गया।

डीएम, एसडीएम की परमीशन के बिना ही बना दिए कुंड

मथुरा। सुनवाई के दौरान एनजीटी ने द ब्रज फाउंडेशन से पूछा आखिर गोवर्धन क्षेत्र में कुंडों का जीर्णोद्धार किसकी अनुमति से कराया इस पर बताया गया कि तत्कालीन प्रधानों ने अनुमति प्रदान की थीै इस पर पीठ ने सख्त नाराजगी जताते हुए प्रधानों को भी तलब कर लिया। अब इस मामले की सुनवाई 22 मई को होगी।

हथकडी लगवाकर जेल भिजवा देंगे

मथुरा। श्री गिरिराज परिक्रमा संरक्षण एवं संगठन समिति के अध्यक्ष बाबा आनंद गोपाल दास ने ब्रज फाउंडेशन के अध्यक्ष विनीत नारायण पर आरोप लगाया है कि उन्होंने और संस्था के रजनीश कपूर ने धमकी दी है कि फाउंडेशन के खिलाफ सोच समझ कर करें।  अन्यथा हथकडी लगाकर जेल भिजवा देंगे। बाबा ने अपनी जान माल का नुकसान होने की आशंका जताई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here