कासगंज में विधायक के बेटे ने की गुंडई,पेट्रोल पंप पर की मार-पीट

0
70

कासगंज-विधायक पुत्र की गुंडई

कासगंज के सदर विधायक के पुत्र और उनके गुर्गों ने पेट्रोल पंप पर जमकर तांडव मचाते हुए पंप पर तैनात कर्मियों के साथ मारपीट और तोड़फोड़ की। ये घटना सीसीटीवी कैमरे मै कैद हो गई।

मामले मै हैरानी की बात तो ये रही कि पंप कर्मियों ने पुलिस को सूचना देकर मदद मांगी, लेकिन पुलिस उनकी कोई मदद नहीं की। पुलिस के सामने विधायक पुत्र और उनके गुर्गे मारपीट करते रहे। पुलिस ने उल्टा उन्हें ही बंद कर दिया, जिन्हें सुबह छोड़ा गया।

घटना ढोलना थाना क्षेत्र के मथुरा बरेली हाईवे स्थित मधुसुदन पेट्रोल पंप अथ्थैया की है। यहां मंगलवार की रात दस बजे के करीब सदर विधायक लिखी स्कार्पियो में सवार होकर आधा दर्जन से अधिक लाइसेंसी हथियारधारी युवक पहुंचे। उन्होंने होटल से खाना लेकर आ रहे पंप पर तैनात कर्मी मिंटू और एक अन्य कर्मचारी को पकड़कर उनके साथ मारपीट कर दी।

ढोलना थाने की बजाय कासगंज कोतवाली पुलिस वारदातस्थल पर पहुंची। पिंटू नाम के पंप कर्मी का आरोप है कि पुलिस के सामने भी विधायक के बेटे जसवीर सिंह और भतीजे दुष्यंत ने मारपीट की। पुलिस मूकदर्शक बनी रही और हैरानी की बात तो ये रही कि बीजेपी सदर विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत के दबाब में पुलिस ने उल्टा, दोनों पंप कर्मियों को कोतवाली में बंद कर दिया, जबकि इन दोनों लोगों के चोट भी आई थी।

मामला मीडिया की जानकारी में आने के बाद सुबह दोनों को छोड़ दिया गया।

इस संबंध में जब एएसपी डा.पवित्र मोहन त्रिपाठी से घटना की जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कि मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। तहरीर मिलने के बाद जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here