छात्रा की पिटाई की सूचना,एबीवीपी के कार्यकर्ताओ ने जमकर विद्यालय के बाहर नारेबाजी की

0
16

[6:37 PM, 12/8/2017] Yogesh Khatri: छात्रा की पिटाई से विद्यार्थी परिषद आक्रोशित

कासगंज। मामला कासगंज के सेंट जोसफ पब्लिक स्कूल का है। यहां बीते दिन गुरूवार को कक्षा तीन में पढने वाली छात्रा माही यादव को विद्यालय के जोसफ नाम के टीचर ने गाल पर तमांचे मारे दिये।जिससे छात्रा भीम के कान के साथ आंखो में भी जख्म है।पीडित पिता की तहरीर पर कासगंज कोतवाली पुलिस ने छात्रा को स्वास्थ्य केन्द्र कासगंज में परीक्षण में परीक्षण के लिए भेजा है। जहां छात्रा का उपचार चल रहा है। हालांकि विद्यालय प्रिंसीपल से वार्ता की गई तो उन्होंने बताया कि टीचर के खिलाफ नोटिस जारी कर कार्रवाई की जाएगी।

इस छात्रा की पिटाई की सूचना आज शुक्रवार की सुबह एबीवीपी के कार्यकर्ताओ को हुई तो वह भी दर्जनों की संख्या में स्कूल में पहंुच गए और जमकर विद्यालय के बाहर नारेबाजी की और तत्काल टीचर की बर्खाश्तगी के साथ साथ पुलिस कार्रवाई की मांग की।साथ ही उन्हांेने विद्यालय प्रशासन के साथ जिलाप्रशासन को चेतावनी देते हुए कहाकि अगर उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई, तो आगामी दिनों में एबीवीपी के कार्यकर्ता उग्र आंदोलन करेंगे।

छात्र नेता प्रीति सिंह ने अपनी मांग रखते हुए कहा कि छात्रा को मेडिकल सुविधा के अलावा टीचर के खिलाफ कार्रवाई की जाए, जिससे छात्रा को इंसाफ मिल सके।
[6:39 PM, 12/8/2017] Yogesh Khatri:

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here