Saturday, October 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़जेनर्म बस ने एक मजदूर परिवार के चार लोगों केा रौंदा, एक...

जेनर्म बस ने एक मजदूर परिवार के चार लोगों केा रौंदा, एक की मौत

– तीन घायलों की हालत नाजुक, जिला अस्पताल पहुंचाया
– घटना के चार घंटे बाद पहुंचा चार थानों का पुलिस बल
– आक्रोशित गांववासियों ने लगाया जाम

बरसाना। बरसना-गोवर्धन रोड स्थित जरेला चौराहा पर जेनर्म की बस ने एक मजदूर परिवार के 4 सदस्यों को रौंद डाला। एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 3 की हालत गंभीर है। परिजनों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।घटना से आक्रोशित गांववासियों ने घटना स्थल पर जाम लगा दिया है। घटना होने के 4 घंटे बाद एसपी देहात और तीन थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

मंगलवार प्रात: करीब 7 बजे बरसाना-गोवर्धन मार्ग स्थित जरेला चौराहा पर हाथियां गांव निवासी कृष्णा (14 वर्ष), भाई नरेश (26 वर्ष)बहन हरवती (20 वर्ष) के साथ अपने पिता श्रीराम पुत्र खूबी (65 वर्ष) की दुकान पर कार्य कर रहे थे। तभी तेज गति से आई जेनर्म की बस यूपी 85 एक्स 9040 अनियंत्रित हो गई और एक ही परिवार के चारों सदस्यों को रौंद दिया। जिससे कृष्णा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीनों गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना की आवाज और चीरपुकार सुन आसपास के दुकानदार और राहगीर घटना स्थल की ओर दौड़े और बचाव कार्य में जुटे। परिजनों ने लेागों की सहायता से गंभीर घायल श्रीराम, नरेश और हरवती को मथुरा के जिला अस्पताल पहुंचाया। मौका पाकर बस छोड़कर ड्राइवर और कंडक्टर फरार हो गया। घटना से आक्रोशित गांववासियों ने रोड पर चक्का जाम लगा दिया और पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों को घटना स्थल पर बुलाने की मांग करने लगे। मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम लगने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया। घटना होने के 4घंटे के बाद एसपी ग्रामीण श्रीश चन्द् और बरसाना, कोसी,गोवर्धन थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस अधिकारी आक्रोशित गांववसियों को शांत करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन गांववासियों की एक ही मांग है कि प्रशासनिक अधिकारियों को मौके पर बुलाया जाए। आक्रोशित परिजन और गांववासियों ने मृतक कृष्णा का पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार दिया दिया।
पीडित परिजनों का कहना है कि इस घटना ने पूरे परिवार को तहस-नहस कर दिया है। गंभीर रुप से घायल श्रीराम जरेला चौराहा पर चाय की दुकान है। सुबह परिवार के तीन और सदस्य भी यही थे। श्रीराम की पुत्री हरवती खेत पर चारा लेने के लिए जाने वाली थी। उन्होंने कहा कि हमें न्याय चाहिए। प्रशासनिक अधिकारी मौके पर आए और हमारे परिवार के साथ न्याय करें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments