Saturday, October 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़बॉलीवुड में ड्रग्स: लोकसभा में दूसरे भी गर्माया बॉलीवुड में ड्रग्स का...

बॉलीवुड में ड्रग्स: लोकसभा में दूसरे भी गर्माया बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला

 

– भाजपा सांसद रविकिशन के बाद जया बच्चन, भोले सिंह ने दिया बयान
– जया बच्चन ने कहा बॉलीवुड देता पांच लाख लोगों को प्रत्यक्ष नौकरी

प्रयागराज। लोकसभा के मॉनसून सत्र में दूसरे दिन भी बॉलीवुड में ड्रग्स माफियाओं का मामला गर्माया। बॉलीवुड में ड्रग्स माफियाओं को लेकर संसद में बीजेपी सांसद रवि किशन के सवाल उठाने के मामले में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है।
मंगलवार को राज्यसभा में सपा सांसद जया बच्चन ने रवि किशन का नाम लिए बिना टिप्पणी की। उन्होंने ने कहा कि कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और इसे गटर बता रहे हैं। कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी थाली में छेद करते हैं। जबकि बॉलीवुड प्रत्यक्ष तौर पर 5,00,000 लोगों को नौकरी देता है और अप्रत्यक्ष तौर पर 50,00000 से भी अधिक लोगों को रोजगार दे रहा है।

वरिष्ठ कलाकार होने के नाते उन्हें अपनी जिम्मेदारी निभाएं: भोले सिंह
वहीं यूपी गौ सेवा आयोग के सदस्य भोले सिंह ने जया बच्चन की आपत्ति को गलत बताया। उन्होंने कहा कि युवा फिल्मी कलाकारों को अपना आदर्श मानता है। यह बात सही है कि बॉलीवुड में सभी लोग गंदे नहीं हैं, लेकिन इंडस्ट्री की वरिष्ठ कलाकार होने के नाते उन्हें अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए। ड्रग माफियाओं के खिलाफ बीजेपी सांसद रवि किशन का साथ देना चाहिए।
जया के बयान पर बोले रवि किशन
जया बच्चन के बयान पर भाजपा सांसद रवि किशन ने प्रतिक्रिया दी है। भाजपा सांसद ने कहा कि वह बच्चन के बयान से आहत हैं। रवि किशन ने कहा कि जया बच्चन जी ने मेरा पूरा बयान नहीं सुना है। उन्होंने कहा कि मैं बच्चन परिवार का काफ़ी सम्मान करता हूं और मुझे उम्मीद है कि ड्रग्स के खिलाफ अभियान में वे साथ देंगी। रवि किशन ने कहा कि मैंने कभी यह नहीं कहा कि बॉलीवुड गटर है लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं, जो इस इंडस्ट्री को ड्रग्स के माध्यम से खोखला कर रहे हैं। उनकी यह मुहिम इसके खिलाफ है।
गोरखपुर सांसद ने कहा कि कि मुझे किसी ने थाली नहीं परोसा बल्कि मैंने स्वयं को काम दिया। मैंने बंद पड़े भोजपुरी फ़िल्म उद्योग को जीवित किया। मुझे अपनी फ़िल्म उद्योग से काफ़ी प्रेम है और इस उद्योग ने मुझे काफ़ी काम और सम्मान दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments