Saturday, September 21, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़कुत्तों के लिए खुला 5 स्टार होटल, यहां डॉगी लेते हैं स्पा...

कुत्तों के लिए खुला 5 स्टार होटल, यहां डॉगी लेते हैं स्पा और करते हैं स्विमिंग

आजकल ज्यादातर घरों में जानवर पाले जाते हैं। आमतौर पर पालतू जानवरों में कुत्ते जैसे जानवर हैं जो सबसे अधिक लोग अपने घरों में पालते हैं। कुत्तों को कई तरह के लक्षण देखे जाते हैं, जो कई लोगों को बुरे लगते हैं। कुत्तों का जीवन छोटा है। आप जानते हैं कि यह असंभव नहीं है कि एक 5 सितारा होटल पशु और कुत्तों के लिए खुला हो। जी हां, आज हम एक ऐसे होटल की बात करते हैं जहां इंसान नहीं बल्कि, जानवर जाते है।

यह होटल खासतौर पर पेट्स के लिए बनाया गया है। हमारे देश का पहला 5 सितारा पेटास होटल ‘क्रिकिटी’ साइबर सिटी में खुलता है। यह छह मंजिला होटल है। जिसमें पालतू कुत्तों के लिए एक डीलक्स रूम, जूनियर सुइट रूम, शाही सुइट रूम, स्पा, कैफे, मसाज पार्लर, स्विमिंग पूल और बहुत कुछ है।

यह होटल शुरू किया गया है, यह कुछ समय रहा है और इसे कुछ 1200 लोगों ने थोड़े समय में ही शामिल किया है और इसी तरह यह धीरे-धीरे प्रसिद्ध हो रहा है। इस होटल की सीईओ जाह्नवी चावला हैं। जो कहती हैं कि पालतू जानवरों के लिए एक वैवाहिक व्यवस्था भी है, जिसके लिए पहला फॉर्म भरना है। इसके बाद वह सभी प्रक्रियाओं के लिए पैट से दोस्ती करता है और अधिक काम शुरू हो जाता है।

खास बात यह है कि इतनी सारी 5 स्टार सुविधाओं के लिए आपको केवल देने होंगे 250 रुपये रोजाना. महज 250 रुपये में आपका डॉगी एसी कमरे, हरी मुलायम घास, सोफे का आनंद उठा कर जिंदगी जी सकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments