Saturday, October 19, 2024
Homeजुर्मक्राइम पेट्रोल देखकर नाबालिगों ने बनाया मर्डर का प्लान, 5 वर्षीय बच्चे...

क्राइम पेट्रोल देखकर नाबालिगों ने बनाया मर्डर का प्लान, 5 वर्षीय बच्चे की हत्या, 2 गिरफ्तार

अलीगढ़। बरला थाना क्षेत्र में 7 दिन पहले हुए बच्चे के अपहरण और हत्या के मामले का पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा किया है। 13 फरवरी को थाना बरला में 5 वर्षीय आदित्य के अपहरण के बाद उसकी हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में नाबालिगों ने बताया कि इस हत्या की योजना क्राइम पेट्रोल को देखकर बनाई थी।

गत 13 फरवरी को बरला थाना क्षेत्र में पांच वर्षीय आदित्य के अपहरण का केस दर्ज कराया गया था। 2 दिन बाद आदित्य का शव पास ही के दूसरे गांव के एक खेत में ट्यूबल की कुंडी में बरामद हुआ था। पुलिस ने मृतका के पिता नीटू की तहरीर पर थाना बरला में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया।

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Saturday, 20 February 2021

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मृतक आदित्य का पिता नीटू अपने ही खेतों पर काम कराता और मजदूरी में केवल 30 या 50 रुपये देता था। जिसको लेकर दोनों का नीटू से विवाद हो गया था। दोनों ने उसी का बदला लेने की ठान ली। दोनों आरोपी मोबाइल पर सीआईडी एवं क्राइम पेट्रोल सीरियल देखते थे। 10-12 दिन से नीटू के पुत्र आदित्य या कृष्णकांत दोनो में से एक की हत्या की योजना बना रहे थे।

दूसरे गांव के खेत में फेंका शव…

घटना के दिन 13 फरवरी को घना कोहरा था। इसी का मौका पाकर एक आरोपी ने नीटू के पुत्र आदित्य को गांव के बाहर खेलने के लिए ले गया। पास में खड़ी सरसों के खेत में दूसरा साथी भी आ गया और दोनों ने मिलकर आदित्य की गला दबाकर हत्या कर दी। उसी दिन रात को 10:00 बजे प्लास्टिक की बोरी में रखकर उसके शव को खेत से दूर ले जाकर एक गड्ढे में दबा दिया। अगले दिन 14 तारीख को गांव में बच्चे के अपहरण का हल्ला हुआ तो दोनों ने शव को दूर ले जाकर नजदीक के दूसरे गांव के खेत में ट्यूबवेल की कुंडी में डाल दिया।

मनमुटाव के चलते की थी हत्या..

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सुभम पटेल ने बताया कि 13 फरवरी को 5 वर्षीय बच्चे के अपहरण का थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया। कुछ दिनों बाद ट्यूबेल की कुंडी के अंदर बच्चे की डेडबॉडी मिली। खुलासे के दौरान पुलिस को पता चला की मृतक 5 वर्षीय आदित्य के पिता के खतों पर दो लड़के काम करते थे। बच्चे के पिता से दोनो लड़कों का मनमुटाव था। मनमुटाव के चलते दोनो लड़कों ने खेतो पर ले जाकर आदित्य की गला दबाकर हत्या कर डेडबॉडी को छुपा दिया था।

Punjab National Bank ने ग्राहकों को किया सावधान, भूलकर भी न करें ये काम वरना…

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Saturday, 20 February 2021
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments