Saturday, October 19, 2024
Homeजुर्मसंदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

कोसीकलां। नत्थी कॉलोनी में एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात कुछ अज्ञात लाग युवक को उसके घर के बाहर डाल कर भाग गए। सुबह जब देखा तो वह मृत पाया गया। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है।


कोसीकलां की नत्थी कालोनी निवासी भूपेंद्र (20 वर्ष) का शव उसके घर के सामने रविवार सुबह उसके परिजनों को मिला। उसके घर में चीरपुकार मच गई। घटना की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। लोग मौके पर जमा हो गए। इलाका पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

गांव के लोगों में चर्चा है कि शनिवार की रात करीब 11 बजे घर के बाहर संदिग्ध परिस्थितियों में कुछ लोग भूपेंद्र को डाल कर फरार हो गए। परिवारिजनों द्वारा बताया गया कि भूपेंद्र शराब आदि का सेवन नहीं करता था, ऐसा प्रतीत होता है कि उसको किसी के द्वारा अत्यधिक शराब या कोई मादक पदार्थ खिलाया गया है। उसके बाद अज्ञात लोग घर के दरवाजे पर फेंक कर चले गए।

मृतक भूपेन्द्र मूल रूप से नरेना पास्ता थाना खो राजस्थान का रहने वाला है। भूपेंद्र लगभग 5 साल से अपने भाई और मां के साथ नत्थू कॉलोनी थाना कोसीकला में रहकर मेहनत मजदूरी का कार्य करता था, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments