Saturday, October 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़श्रीकृष्ण जन्म भूमि का मुद्दा विहिप के एजेंडे में हमेशा से है...

श्रीकृष्ण जन्म भूमि का मुद्दा विहिप के एजेंडे में हमेशा से है और रहेगा : दिनेशजी

वृंदावन। विश्व हिंदू परिषद के केन्दीय मार्गदर्शक मंडल के सदस्य दिनेशजी सोमवार को कहा कि विहिप के एजेंडे में श्रीकृष्ण जन्म भूमि और बाबा विश्वनाथ मंदिर का मुद्दा हमेशा से हैं, था और रहेगा। लेकिन पहले संतों के मार्गदर्शन में अयोध्या मेंं राम जन्म भूमि में राम मंदिर का विषय पूरा हो जाए। आगे की रणनीति पर जाना अभी उचित नहीं।


यह बात उन्होंने वृंदावन में यमुना तट पर लग रहे कुंभ पूर्व वैष्णव बैठक में पत्रकार वार्ता के दौरान कही। वहां यहां कुंभ क्षेत्र स्थित विहिप एवं बजरंग दल ब्रज प्रान्त के शिविर में आए थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ श्रद्धालुओं को प्रसाद वितरण किया। उन्होंने कहा कि श्रीराम मन्दिर निर्माण समर्पण निधि में अब तक मिली सफलता के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रभु रामजी जन-जन के आराध्य हैं। इसलिए झुग्गी झोंपड़ी से भवनों में रहने वाले सभी सनातन धर्मियों से निधि स्वीकार की जा रही है। चाहे वह किसी भी जाति या विरोधी दल का हो सभी के पास जा रहे हैं। इसका अनुभव भी अच्छा आ रहा है।

उन्होंने कहा कि इस जनजागरण को ध्यान में रखते हुए आगामी कुछ वर्षों में लगातार समाज से संपर्क बना रहे, इस दृष्टि से संतों के मार्गदर्शक मंडल द्वारा हरिद्वार में कुम्भ के दौरान बैठक करके निर्णय लिया जाएगा।

मथुरा जंक्शन पर काले रंग का बैग पड़ा मिला, बैग में थे हीरे का हार, सोने के आभूषण और आई फोन

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Monday, 22 February 2021
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments