Saturday, October 19, 2024
Homeजुर्मशेरगढ में फर्जी टे्रन टिकट बनाने का हो रहा गोरखधंधा, एक जालसाज...

शेरगढ में फर्जी टे्रन टिकट बनाने का हो रहा गोरखधंधा, एक जालसाज गिरफ्तार

कोसीकलां। रेलवे आरपीएफ पुलिस ने दर्जनों फर्जी पहचानपत्र से टिकिट बनाने वाले एक जालसाज को गिरफ्तार किया है। इसके पास से टिकट बनाने के उपकरण एवं 25 रेल टिकट भी बरामद की है। पुलिस और क्राइक बं्राच की छापामार कार्रवाई से शेरगढ, कोसीकलां, छाता और आसपास के क्षेत्रों में भी हड़कंप मच गया।

रेलवे के प्रभारी निरीक्षक श्यामबाबू ने बताया कि पिछले कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि एक युवक फर्जी तरीके से रेलवे का टिकट बनाकर यात्रियों को बेच रहा है। जिसकी सूचना पर आगरा क्राइम ब्रांच और रेलवे पुलिस फोर्स की टीम ने शेरगढ कस्बे में रहने वाले तनु अग्रवाल पुत्र दाऊदयाल (26 वर्ष) के घर दबिश दी। इसके घर से टिकट बनाने के उपकरण के साथ लेपटॉप, प्रिंटर, मोबाइल और 10 टिकट भविष्य की और 15 टिकट भूतकाल की बरामद की है।

उन्होंने बताया कि युवक तनु अग्रवाल लंबे समय से फर्जी तरीके से टे्रनों की टिकट बनाने का धंधा कर रहा था। पुलिस पूछताछ के दौरान युवक तनु ने बताया कि अब तक 555 टिकट बनाकर 6 लाख 81840 रुपयों का आदानप्रदान कर चुका है। इसी दौरान पुलिस ने 19 फर्जी आईडी सहित ट्रांजेक्शन से जुड़े संबंधित दस्तावेज पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिए हैं।

प्रभारी निरीक्षक श्यामबाबू ने बताया कि कोसीकलां कस्बे के कुछ लोगों को भी चिन्हित किया जा रहा है जो कि फर्जी टिकिट बनाने का धंधा कर रहे हैं। उनके खिलाफ भी कठोर कार्यवाही की जाने की तैयारी की जा रही है।
आपको बता दें कि कोसीकलां, छाता, वृंदावन में भी लंबे समय से फर्जी तरीके से ट्रेन टिकट बनाने और दलाली करने का गोरखधंधा जोरों से चल रहा है।

बरसाना के राधारानी मंदिर पर तैनात सिपाही की तबियत बिगड़ी, मौत

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Monday, 22 February 2021
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments