Friday, October 18, 2024
Homeजुर्मबिल्डर से साधुवेशधारी बने व्यक्ति से लोटस गार्डन कालोनी की महिलाओं में...

बिल्डर से साधुवेशधारी बने व्यक्ति से लोटस गार्डन कालोनी की महिलाओं में दहशत

वृंदावन। सुनरख मार्ग स्थित लोटस गार्डन होम्स कालोनी में बिल्डर से साधुवेशधारी बना एक व्यक्ति का आतंक इस कदर है कि वहां रह रहे लोग भयभीत है। कालोनी में रह रही महिला ने बताया कि पुलिस की मिलीभगत से वह आए दिन वहां रह रहे लोगों को धमकियां देने के साथ ही परेशान करता है। पुलिस स्थानीय लोगों की शिकायत को लंबे समय स अनसुना कर रही है। कालोनी को मानकों को ताक पर रखने के मामले में स्थानीय लोगों द्वारा रेरा में किया है जो कि अभी लंबित है।


लोटस गार्डन होम्स कालोनी में रह रही ग्वालियर निवासी केतकी चौहान ने नियो न्यूज को बताया कि एक बिल्डर कालोनी में रह रहे लोगों के लिए परेशानी का बड़ा कारण बना हुआ है। महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस की मिलीभगत से वह लोेगों को परेशान कर रहा है। विला पूरा भुगतान करने के बाद भी वह 43 लाख रुपए बकाया बताकर उन्हें परेशान कर रहा है। इसे लेकर रेरा में उसके विरुद्ध केस चल रहा है। महिला ने बताया कि वह तरह-तरह से धमकियां दे रहा है।


महिला का यह भी कहना है कि रात में महिलाएं कालोनी में अपने घर के बाहर नहीं निकल सकती। क्यों कि यहां उनके लिए खतरा बना हुआ है। महिला का यह भी कहना है कि यहां खाली विला में लड़के लड़कियां रात में ठहराई जाती हैं। बहुत से छात्र-छात्राएं सिर्फ रात गुजारने के लिए आती हैं। इसका पहले उन्होंने विरोध भी किया लेकिन उनका आना बदस्तूर जारी है।


उन्होंने बताया कि यहां रात में अक्सर उसके पास पुलिस की गाड़ी आती है, लेकिन जब स्थानीय अपनी समस्याएं लेकर पुलिस के पास जाते हैं तो पुलिस लंबे समय से उन परेशानियों को अनसुनी कर रही है। थाने में शिकायत का निराकरण नहीं होता है।


इस संबंध में आरोपी साधुवेशधारी से फोन पर बात करने का प्रयास किया, तो फोन न उठने के कारण संपर्क नहीं हो सका।

कोतवाली प्रभारी अनुज कुमार से इस प्रकरण में उनके सीयूजी नंबर पर संपर्क करने का कई बार प्रयास किया गया। लेकिन कोतवाली प्रभारी द्वारा फोन न उठाने के कारण संपर्क नहीं हो सका।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments