Sunday, October 20, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़श्री कृष्ण जन्मभूमि मामले में मथुरा अदालत ने 22 मार्च की दी...

श्री कृष्ण जन्मभूमि मामले में मथुरा अदालत ने 22 मार्च की दी तारीख


मथुरा। श्री कृष्ण जन्मभूमि मामले में मथुरा की अदालत ने फिर सुनवाई के लिए 22 मार्च की तारीख दी है। यचिकाकर्ता एवं अधिवक्ता महेन्द्र प्रताप ने एक श्रीकृष्ण भक्त के नाते की याचिका में सुनवाई से पहले मौके की सही जांच पड़ताल के लिए कमीशन गठित करने और तब तक के लिए यथास्थिति बनाए जाने की अपील अदालत से की गई थी।


अधिवक्ता महेन्द्र प्रताप ने बताया कि उन्होंने एक कृष्ण भक्त के नाते सिविल जज सीनियर डिविजन की अदालत में याचिका की थी। जिसमें स्टे और जांच कमीशन गठित करने की अपील की गई थी। जिसकी सुनवाई की तारखी अदालत ने 22 मार्च दी है।

मथुरा की ये खबर भी पढ़िए-

वृंदावन कुंभ में राजशाही अंदाज में निकली शाही पेशवाई, हुआ दूसरा शाही स्नान

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Tuesday, 9 March 2021


आपको बता दें कि श्री कृष्ण जन्मभूमि मामले में चार केस दायर किए गए हैं। इनमें से अधिवक्ता महेंद्र प्रताप व अन्य द्वारा भगवान श्री कृष्ण का अपने आप को भक्त बताते हुए सिविल जज सीनियर डिविजन की अदालत में वाद दायर किया था। न्यायालय में याचिका दायर करते हुए श्री कृष्ण जन्मभूमि की 13.37 एकड़ जमीन पर अवैध कब्जे का दावा किया गया है। इस पर न्यायालय से इस अवैध अतिक्रमण को हटाए जाने की मांग की गई। इस पर न्यायालय ने अब सुनवाई के लिए 22 मार्च की तारीख मुकर्रर की है और न्यायालय 22 मार्च को प्रतिवादी पक्षों से उनके जवाब सुनेगा।

मथुरा की ये खबर भी पढ़िए-

‘भटक’ गई ट्रेन: मिलिट्री स्पेशल को मथुरा से जाना था आगरा, पर पहुंच गई दौसा

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Monday, 8 March 2021
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments