Friday, October 18, 2024
Homeजुर्मतीन घरों में चोरों की दस्तक, चोरी के दौरान अपना कीमती मोबाइल...

तीन घरों में चोरों की दस्तक, चोरी के दौरान अपना कीमती मोबाइल रखा भूल गए चोर

कोसीकलां। बठैन रोड स्थित बैंक कॉलोनी में मंगलवार की रात को चोरों ने तीन घरों को अपना निशाना बनाने का प्रयास किया। इनमें से एक घर में खड़ी मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए। जबकि लोगों के जाग जाने पर चोरों को दूसरे घर से चोरी गई मोटरसाइकिल छोड़ कर भागना पड़ा। काबिलेगौर बात यह कि चोरी करने आए चोर अपना मोबाइल एक घर में रखकर भूल गए। पुलिस ने मोबाइल को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

मंगलवार देर रात चोरों ने बैंक कालोनी स्थित एक दूसरे से सटे पूरन, महेश और चोखेलाल के मकान को निशाना बनाने का प्रयास किया। घर के पीछे की दीवार फांद कर घर में दाखिल हुए चोरों ने चोखेलाल के घर से मोटरसाइकिल चोरी की।

इसके बाद पूरन के घर में घुसे चोरों ने घर में रखा कीमती सामान पार कर दिया। इसके बाद जैसे ही महेश के घर में घुसकर मोटरसाइकिल चोरी कर ले जाने लगे तभी घर के लोग जाग गए और वह हड़बड़ी मेंं महेश की मोटरसाइकिल छोड़ कर भाग गए। चोरी के दौरान चोर अपना मल्टी मीडिया मोबाइल रखा छोड गए। तीन घरों में चोरों की दस्तक से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी और चोरों द्वारा छोड़े गए मोबाइल को को कब्जे में ले लिया है।

हरिद्वार महाकुंभ का पहला शाही स्नान कल, स्नान के लिए नहीं लानी होगी कोविड रिपोर्ट

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Tuesday, 9 March 2021
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments