Friday, October 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़महिलाओं के छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपियोंं की मारपीट, दे रहे...

महिलाओं के छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपियोंं की मारपीट, दे रहे धमकी


मथुरा। बरसाना थाना क्षेत्र के सहार गांव के पीड़ित परिवार के दर्जनों लोग गुरुवार को एसएसपी कार्यालय आए और न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित परिवार ने एसएसपी कार्यालय में बताया कि आरोपियों के विरुद्ध इलाका पुलिस द्वारा किसी तरह की कार्रवाई नहीं की है। यही कारण है कि आरोपी धमकी देकर दबाव बना रहे हैं और परेशान कर रहे हैं। पांच मार्च को महिलाओं द्वारा छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया था।


बरसाना से आए पीड़ि़त परिवार ने बताया कि 5 मार्च को एक मेला के दौरान कुछ महिलाएं और लड़कियां तमाशा देख रही थी, तभी गांव के ही नामजद लोग वहां आ गए और महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें और छेड़खानी करने लगे। जब इसका विरोध महिलाओं के परिजनों ने किया तो नामजद लोगों ने उनके साथ मारपीट कर दी।

आयकर की छापे मारी में 400 करोड़ रुपये की अघोषित आय का हुआ खुलासा

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Thursday, 18 March 2021

पीड़ित परिजनों ने इलाका पुलिस से शिकायत की। लेकिन पुलिस द्वारा अनदेखी की गई और किसी तरह की कार्रवाई नहहीं की। इसके बाद पीडित परिवार ने बरसाना थाने में एक तहरीर नामजद लोगों के खिलाफ दी, इस पर बरसाना थाने की पुलिस ने 7 मार्च को नामजद 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन, अभी तक किसी भी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है।


स्थानीय पुलिस द्वारा अनदेखी करने पर पीड़ित परिवार के दर्जनों लोग गुरुवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने एसएसपी से न्याय गुहार लगाते हुए दोषियो के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित महिलाओं ने बताया कि इस मामले में जो भी लोग गवाह हैं। उन लोगों को नामजद लोग डरा धमका कर दबाव बना रहे हैं और गवाही देने की स्थिति में गवाहों को नामजद लोग जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसी से परेशान होकर महिलाओं ने एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर से आरोपियों की गिरफ्तारी की गुहार लगाई है।

अगर केंद्र को लगता है, मैं नुकसान कर रहा हूं तो गवर्नर पद छोड़ दूंगा: सत्यपाल मलिक

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Thursday, 18 March 2021
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments