Saturday, October 19, 2024
Homeजुर्मनकावपोश बदमाशों ने सरेराह ज्वेलर्स को लूटा, घटना से फैली सनसनी

नकावपोश बदमाशों ने सरेराह ज्वेलर्स को लूटा, घटना से फैली सनसनी

मथुरा। राधा पुरम एस्टेट के सामने बने फुटओवर ब्रिज पर गुरुवार देर रात बाइक सवार दो बदमाशों ने ज्वैलर्स को लूट लिया। बदमाश ज्वैलर्स काा थैला लेकर फरार हो गए। जिसमें हजारों की नगदी, सोना, चांदी के गहने रखे थे। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल करने के बाद बदमाशों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक गोविन्द नगर निवासी ज्लैलर्स चंद्रेरा अग्रवाल रोजाना की तरह स्कूटी से मंडी चौराहा स्थित अग्रवाल मार्केट स्थित शॉप से घर जा रहा था। तभी रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने राधापुरम एस्टेट के सामने फुटओवर ब्रिज पर टक्कर मार दी। बदमाशों ने स्कूटी पर लटके थैले को हाथ किया और बाइक से फरार हो गए। ज्वलैर्स ने लोगों की सहायता के लिए शोर मचाया। लेकिन जब तब राहगीर और आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे तब तक बाइक सवार बदमाश आखों से ओझल हो गए। पीड़ित ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने जांच पड़ताल और बदमाशों की हुलिया के आधार पर उनकी तलाश शुरु कर दी है।


पीड़ित ज्वैलर्स चंद्रेरा अग्रवाल ने बताया कि वह शॉप से घर स्कूटी से हर दिन की तरह जा रहे थे। तभी बदमाशों ने टक्कर मार दी और थैला लेकर भाग गए। थैले में 40000 रुपए, 15 ग्राम सोना, 200 ग्राम चांदी और दुकान की चाबियां रखी थी। उान्होंने बताया कि बाइक सवार लुटेरे अपने चेहरे पर नकाब पहने हुए थे। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments