Friday, October 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़हाई-वे पर युवक की हत्या या हादसा ! पुलिस जांच में जुटी

हाई-वे पर युवक की हत्या या हादसा ! पुलिस जांच में जुटी

कोसीकलां। कोटवन पुलिस चौकी के समीप हाईवे पर गुरुवार दोपहर को एक ट्रक ने पैदल चल रहे युवक को रौंद डाला। जिससे उसकी मौत हो गई। ट्रक चालक ट्रक को छोड़ कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं मृतक के परिजनों ने गांव के ही सरपंच और उसके दो साथियों पर हत्या करने की आशंका जताई है। पुलिस ने एक्सीडेंट के मामले में केस दर्ज दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

फाइल फोटो: मृतक मेघश्याम

गुरुवार दोपहर को नवीपुर गांव निवासी 38 वर्षीय मृतक मेघश्याम का कोटवन पुलिस चौकी के समीप हाई वे पर पुलिस को शव मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। और जिस ट्रक से युवक की मौत हुई उसे कब्जे में लिया। जबकि उसके फरार चालक की तलाश की जा रही है। वहीं मृतक के भाई सुरेश ने अपने भाई मेघश्याम की हत्या के लिए गांव के ही सरपंच सहित दो लोगों को ठहराया है। उसका आरोप है कि सरपंच और उसके दो साथियों ने मेघश्याम को घर से बुलाकर ले गए थे। उसे पहले शराब पिलाई और उसकी हत्याक कर दी। उसके शव को हाईवे पर फेंक दिया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि गांव के ही सरपंच से पार्टी बंदी को लेकर विवाद चल रहा है।


कोसीकलां थाना प्रभारी प्रमोद पवांर का कहना है कि मृतक मेघश्याम के मामले में एक्सीडेंंट के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिस ट्रक से सड़क हादसा हुआ उसे भी मौके से पकड़ लिया है। चालक फरार हो गया है। परिजनों ने सरपंच और उसके साथियों पर हत्या करने की आशंका जाहिर की गई है। जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments