Friday, October 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़असम में बोले राहुल गाँधी, किसी भी कीमत में CAA नहीं लागू...

असम में बोले राहुल गाँधी, किसी भी कीमत में CAA नहीं लागू होने देंगे, 200 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे

असम में बोले राहुल गाँधी, किसी भी कीमत में नागरिकता संसोधन कानून ( CAA )नहीं लागू होने देंगे, 200 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने असम में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए ऐलान किया कि किसी भी कीमत पर नागरिकता संसोधन कानून नहीं लागू होने देंगे, इसके अलावा राहुल गाँधी ने जनता को लुभानें के लिए 200 यूनिट फ्री बिजली देने का भी चुनावी वादा किया। राहुल गाँधी अपने गले में असमिया गमछा धारण किया था, जिसपर CAA लिखा था और क्रॉस का चिन्ह लगा था।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने असम में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए ऐलान किया कि किसी भी कीमत पर नागरिकता संसोधन कानून नहीं लागू होने देंगे। इसके अलावा राहुल गाँधी ने जनता को लुभानें के लिए 200 यूनिट फ्री बिजली देने का भी चुनावी वादा किया। राहुल गाँधी अपने गले में असमिया गमछा धारण किया था, जिसपर नागरिकता संसोधन कानून लिखा था और क्रॉस का चिन्ह लगा था।

ये भी पढ़ें-

हैल्थ सप्लीमेंट सीरप जाइम वैल जांच में फेल, स्वर्ण जयंती अस्पताल के मेडिकल स्टोर का लाइसेंस निलंबित

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Friday, 19 March 2021

असम के डिब्रूगढ़ में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने कहा, हम गारंटी देते हैं कि CAA को लागू नहीं होने देंगे। असम में 5 लाख लोगों को रोजगार देंगे। 200 यूनिट बिजली मुफ्त में देंगे। हम हर गृहणी को 2,000 रुपये देंगे। हमने अपना घोषणापत्र असम की जनता से बात करके बनाया है, बंद कमरों में नहीं बनाया है।

राहुल गाँधी ने कहा, असम में आपको बांटा जा रहा है। एक धर्म को दूसरे धर्म से लड़ाकर। एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति से लड़ाकर और उसके बाद जो आपका है चाहे एयरपोर्ट हो, टी गार्डन हो उन सबको बेचकर अपने मित्रों को दिया जा रहा है। युवाओं से बातचीत करते हुए राहुल गाँधी ने कहा, मेरा विचार है कि ज्यादा से ज्यादा युवाओं को राजनीति में आना चाहिए। सक्रिय रूप से राजनीति में योगदान देना चाहिए। जहां भी आपको लगता है कि असम से चोरी की जा रही है। फिर आपको असम के लिए प्यार से लड़ना चाहिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments