Friday, October 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़तमिलनाडु से भक्त अन्ना बाबा ने राधारानी को भेजा लाखों की कीमत...

तमिलनाडु से भक्त अन्ना बाबा ने राधारानी को भेजा लाखों की कीमत का सोने का हार

बरसाना। तमिलनाडु के एक भक्त ने अपनी बहन राधारानी को साढे तीन ला रुपए कीमत का सोने का हार भेजा है। तमिलनाडु के अस्पताल में ह्रदय रोग का उपचार करा रहे भक्त खुद न आने पर अपनी पत्नी को बरसाना के राधारानी मंदिर को सोने का हार लेकर भेजा है। तमिलनाडु के भक्त की पत्नी ने लाखों रुपए कीमत का हार राधारानी मंदिर को भेंट कर दिया।


शनिवार को तमिलनाडु से एक महिला भक्त देवगी बरसाना स्थित राधारानी के मंदिर में दर्शन करने पहुंची। यहां उन्होंने उनके पति द्वारा भ्ोजे गए सोने का हार राधारानी को अर्पित किया। जिसकी कीमत 3 लाख 36 हजार रुपए आंकी जा रही है। राधारानी की अनन्य भक्त को देख मंदिर के पुजारी भी उसकी आस्था और राधारानी के प्रति उसकी भक्ति के कायल हो गए।


बताया जा रहा है कि उसके पति अन्ना बाबा ने राधारानी को अपनी बहन माना है। वह एक साल में एक किलो सोना राधारानी को अर्पित करने का संकल्प लिया था। वह पहले भी सोने के आभूषण राधारानी को अर्पित कर चुके हैं। अन्ना बाबा को पिछले दिनों हार्ट अटैक आने के कारण वह तमिलनाडु के अस्पताल में भर्ती और उपचार करा रहे हैं। वह खुद न आने की स्थिति में अपनी पत्नी को देवगी को सोने का हार लेकर राधारानी को अर्पित करने को भेजा है।


कहा जाता है कि भगवान अपने भक्त की परीक्षा तमाम तरह से लेते हैं। आज उसी परीक्षा के दौरान तमिलनाडु के भक्त अन्ना बाबा व उनकी पत्नी देवगी राधा रानी के दर्शनों को विगत कई वर्षों से आ रहे थे। अन्ना बाबा राधा रानी की उपासना बहन मानकर करते हैं। उन्होंने चार साल पहले रक्षाबंधन पर एक किलो सोना चढ़ाने का संकल्प लिया तभी से वह हर वर्ष श्रीजी को हार भेंट कर रहे हैं। इसबार अन्ना बाबा को हार्ट अटैक के साथ हाई ब्लड के कारण दिल्ली के हास्पिटल में भर्ती होने के कारण उन्होंने के बाबजूद उनके संकल्प में कमी नहीं दिखाई दी और इलाज के दौरान भी अपनी पत्नी को बरसाना भेज कर 3 लाख 36 हजार के हार राधा रानी को भेंट किए। राधा रानी उन्ही हारों को धारण कर होली खेलेंगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments