Saturday, October 19, 2024
Homeजुर्मपुलिस के डर से चालक ने डीजल से भरा टेंकर दौड़ाया, पलटा,...

पुलिस के डर से चालक ने डीजल से भरा टेंकर दौड़ाया, पलटा, चालक फरार


बरसाना। पुलिस के डर से टेंकर चालक ने डीजल से भरा टेंकर दौड़ा दिया। हड़बड़ी में टेंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। चालक टैंकर को छोड़ कर भाग या। टेंंकर से डीजल फैलने लगा। गांव के लोग बाल्टी, लोटा और ड्रमों में डीजल भरकर अपने-अपने घर ले जाने लगे।


शुक्रवार सुबह ग्याहर बजे गोवर्धन के नहारे गांव से चला एक मिनी टेंकर डीजल लेकर कोसीकलां बुखरारी की ओर जा रहा था। रास्ते में पड़ने वाली हाथिया चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों को देख चोरी से टेंकर लेकर जा रहे ड्राइवर के हाथ पांव फूल गए। पुलिस के डर से चालक ने अचानक टेंकर की स्पीड बढ़ा दी। चौकी से 50 मीटर दूर निकलते ही टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। चालक टेंकर को लेकर भाग गए। टेंकर के पलट जाने से उसमें भरा डीजल फैलने लगा तो मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने डीजल को ड्रमों, बाल्टी, लोटे और बर्तनों से भरने लगे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि यह टेंकर गांवों के रास्ते से होकर निकलता है। टैंकर व डीजल सप्लायर दिनभर थाने में टेंकर को छुड़ाने में सांठगांठ करने में लगे रहे।


प्रभारी निरीक्षक आजाद पाल ने बताया कि सप्लाई इंस्पेक्टर और डीएफ एसओ को फोन कर सूचना दे दी गई है। वहीं सप्लाई इस्पेक्टर मोहन प्रकाश उपाध्याय ने बताया कि किसी भी पेट्रोल पम्प से दूसरे पेट्रोल पम्प पर सप्लाई नहीं होती है। डीजल सप्लाई करने का तरीका संदिग्ध दिखाई देता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments