Friday, October 4, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़साहब! पिट-पिटकर तंग आ गया हूं, मुझे मेरी पत्नी से बचाओ, पुलिस...

साहब! पिट-पिटकर तंग आ गया हूं, मुझे मेरी पत्नी से बचाओ, पुलिस भी रह गई हैरान

बरेली। बरेली से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक अपनी पत्नी की शिकायत लेकर थाने पर पहुंचा। जब पुलिस को उसने पत्नी द्वार प्रताड़ित करने की कहानी सुनाई तो पुलिस भी हैरान रह गई। युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी आए दिन उसे लाठी-डंडे से पिटाई करती है। पुलिस ने पीड़ित पति को कार्रवाई करने का भरोसा देते हुए घर भेज दिया।

बरेली के एक गांव निवासी युवक बीते शनिवार को थाने में पत्नी के खिलाफ तहरीर लेकर पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि 2006 में उसकी शादी हुई थी। इसके बाद तीन बच्चे हुए। पत्नी किसी ना किसी बात पर आए दिन घर में विवाद करती है। कुछ बोलने पर मायके वालों को बुला लेती है।

रो पकड़ा पीड़ित पति , बोला-साहब! लाठी-डंडों से पीटती है

पीड़िता पति ने रोते हुए पुलिस को बताया कि पत्नी लाठी डंडों से पीटती है। शुक्रवार रात में भी बिना किसी कारण के ही वह मेरे से लड़ने लगी। विरोध करने पर परिवार के सदस्यों को झूठे केस में फंसाने की धमकी देते हुए लाठी से पिटाई की।

‘तेरे नसीब में पीटना लिखा है’

पीड़ित पति ने आगे बताया कि पिटाई करते हुए मेरी पत्नी कहती है कि तेरे नसीब में पीटना लिखा है और मेरे नसीब में पिटाई। मैं तुझे ऐसे ही पीटूंगी। उसने पुलिस को बताया शनिवार सुबह 6:00 बजे वह हाथ मुंह धोकर बैठा था। उसे देखती ही पत्नी गुस्से से लाल पीली हो गई और लात-घूंसों से पीटने लगी। विरोध करने पर डंडे से पीटा। उसने बताया कि पत्नी की गलत बात का जब भी विरोध करता है तो वह पीटने लगती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments