Friday, October 4, 2024
Homeजुर्मभाजपा नेता की मां और डेढ़ साल के बेटे की फावड़े से...

भाजपा नेता की मां और डेढ़ साल के बेटे की फावड़े से नृशंस हत्या, पत्नी और बेटी गंभीर घायल


गोरखपुर। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद में भाजपा नेता के घर में घुसकर उसकी मां और डेढ़ साल के मासूम बेटे की फावड़े से नृशंस हत्या कर दी गई। बचाव में आगे आईं भाजपा नेता की पत्नी और बेटी भी हमलावरों ने बुरी तरह घायल कर दिया। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना को हरपुर बुदहट के तेनुआ गांव के ही कुछ दबंगों ने अंजाम दिया।

यह सनसनी खेज हत्याकांड तेनुआ गांव में बीती रात भाजप किसान मोर्चा के जिला कार्यकारिणी के सदस्य परशुराम शुक्ल के घर पर हुई। बताया जा रहा है कि सीताराम शुक्ल और उसके परिवारवालों ने परशुराम के घर पर धावा बोल दिया। घटना के वक्त परशुराम शुक्ल किसी काम से लुधियाना गए हुए हैं। घटना की सूचना के बाद उन्होंने ई-मेल के माध्यम से तहरीर भेजी है। पुलिस ने उनकी तहरीर पर सीताराम शुक्ल और उसके परिवारवालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

मंगलवार दोपहर पुलिस आईजीआरएस पोर्टल की शिकायत की जांच और पूछताछ के लिए सीताराम शुक्ल के परिवारवालों के पास आई थी। पुलिस के जाने के बाद शाम 7 बजे के आसपास सीताराम ऑटो चलाकर वापस लौटा, तो परिवारवालों ने इसकी जानकारी सीताराम को दी। इसके बाद उसके सिर पर खून सवार हो गया।


सीताराम और उसके परिवारवालों ने फावड़ा लेकर परशुराम शुक्ल के घर धावा बोल दिया। सीताराम और उसके परिवारवालों ने परशुराम की 70 वर्षीय मां विमला देवी और उनके डेढ़ साल के मासूम बेटे रौनक की फावड़े से सिर और गर्दन पर वार कर निर्मम हत्या कर दी। वहीं, दोनों को बचाने के लिए आई परशुराम की पत्नी सुषमा शुक्ला और उनकी 10 साल की बेटी को भी हमलावरों ने फावड़े से सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर वार कर घायल कर दिया। घटना का अंजाम देने के बाद सीताराम शुक्ला और उसके परिवार वाले फरार हो गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments