Friday, October 4, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़निरीक्षण करने पहुंचे एएसपी आपरेशन से बदसलूकी आरआई को पड़ी महंगी, हुए...

निरीक्षण करने पहुंचे एएसपी आपरेशन से बदसलूकी आरआई को पड़ी महंगी, हुए निलंबित!


चंदौली। चंदौली पुलिस लाइन में निरीक्षण के दौरान एएसपी से आरआई द्वारा बदसलूकी महंगी पड़ गई। एएसपी की शिकायत पर सीएम योगी और पुलिस उच्चाधिकारियों से कर दी। जिससे महकमे में खलबली मची हुई है। मिली जानकारी के अनुसार शासन द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आरआई को निलंबित कर दिया गया है!

एएसपी आप्रेशन 27 जुलाई को पुलिस लाइन कार्यालय में अर्धवार्षिक निरीक्षण करने पहुंचे थे इस दौरान उन्होंने मातहतों से गणना और नियुक्ति रजिस्टर की मांग की तो उनके सामने सिर्फ गणना रजिस्टर पेश किया गया। कारण पूछने पर पता चला कि नियुक्ति रजिस्टर बना ही नहीं है। कारण प्रतिसार निरीक्षक अपने मनमुताबिक पुलिसकर्मियों की नियुक्ति करते हैं और हटाते हैं। आरोप लगाया कि कुछ देर बाद पहुंचे आरआई ने हड़काते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने लगे और कहा कि तुम जैसे लोग हमारे घर में कूड़ा फेंकते हैं। एसपी से आईजी, डीआईजी मेरी जेब में रहते हैं। तुम रजिस्टर मांगने वाले कौन होते हो।

आरआई के इस कटु व्यवहार से आहत होते हुए एएसपी ऑपरेशन ने मामले का पूरा वृतांत पत्र के माध्यम से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित सभी पुलिस उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। उन्होंने कहा कि आरआई के इस कृत्य ने उनके मान सम्मान को गहरा आघात पहुंचाया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शासन स्तर से त्वरित एक्शन लेते हुए आरआई को निलंबित कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments