Friday, October 4, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़पत्रकारों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन, कहा- दमनात्मक कार्यवाही न रुकी तो...

पत्रकारों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन, कहा- दमनात्मक कार्यवाही न रुकी तो सड़कों पर विरोध करेंगे पत्रकार


मथुरा। मीडिया के दफ्तरों में इनकम टैक्स की टीम की छापामार कार्रवाई के विरोध में ब्रज प्रेम क्लब के पत्रकारों ने राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन जिला अधिकारी को सौंपा है। पत्रकारों ने मीडिया हाउस में छापामार कार्रवाई को उत्पीड़नात्मक कार्रवाई करार दिया। इस तरह की कार्रवाई को रोकने की मांग की है।


बुधवार को राष्ट्रीय यूनियन जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया, उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट एसोसिएशन एवं ब्रज प्रेस क्लब आदि प्रमुख पत्रकार संगठनों से जुड़े प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों ने जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल को एक ज्ञापन सौंपा।

ब्रज प्रेस क्लब के अध्यक्ष कमलकांत उपमन्यु ने कहा कि पत्रकारों पर हो रही दनात्मक कार्यवाही एवं छापेमारी की कार्रवाई रोकी जानी चाहिए। इस कार्यवाही से ऐसा लग रहा है कि केंद्र व प्रांत की सरकार मीडिया को दबाना चाहती है। उनसे अपने सुर में सुर मिलवाना चाहती है।

उपमन्यु ने कहा कि सरकार को छापेमारी की कार्यवाही अभी नहीं करनी चाहिए, क्योंकि आगामी कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इससे ऐसा लग रहा है कि पत्रकार और इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया के संस्थानों को सरकार दबाव में लेना चाहती है। उन्होंने कहा कि अगर यह कार्यवाही नहीं रुकी तो पत्रकार पैन और डायरी और माइक आईडी छोड़कर के जल सत्याग्रह एवं सड़क पर आकर आंदोलन करने को विवश होंगे।

ज्ञापन देने वालों में उपजा के जिला महामंत्री पवन नवरत्न, अमरेंद्र गुप्ता, गौरव चौधरी, सुशील गोस्वामी, अनेक सिंह, अनिल शर्मा, रिंकू आदि पत्रकार शामिल थे

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments