Thursday, October 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़यहां जमकर शराब पीकर लोग कमा रहे हैं लाखों रुपए , बेहद...

यहां जमकर शराब पीकर लोग कमा रहे हैं लाखों रुपए , बेहद दिलचस्प है मामला

यह दुनिया अजीबोगरीब चीजों से भरी पड़ी है। इतना ही नहीं समय-समय पर लोग अजीबोगरीब हरकतें कर सुर्खियों में बने रहते हैं। हैरानी की बात यह है कि लोग इन सभी चीजों में गहरी दिलचस्पी भी दिखाते हैं। अब इस मामले को देखिए, क्या आपने कभी सुना है कि लोग जमकर शराब पीने के बदले लाखों रुपये कमाते हैं। यह सुनकर आपको अजीब लग रहा होगा। लेकिन, आजकल चीन में कुछ ऐसा ही हो रहा है। लोग लाइवस्ट्रीम के जरिए जमकर शराब पीते हैं और इससे मोटी कमाई करते हैं। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

हम सभी जानते हैं कि इन दिनों दुनिया में ऑनलाइन की लोकप्रियता बढ़ गई है। इससे लोगों की जिंदगी लगातार बदल रही है। कई लोगों की जिंदगी सुधर रही है तो कई बर्बाद हो रहे हैं। हालांकि चीन से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. आजकल लोग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए ऑनलाइन गेम खेलकर, सामान बेचकर, आइडिया देकर या कुछ और करके पैसे कमा रहे हैं।

इतना ही नहीं लोग इनके चाहने वालों को भी बढ़ा रहे हैं। लेकिन, आजकल चीन में लोग लाइवस्ट्रीम के जरिए जमकर शराब पी रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई लोग लाइव जाकर बीयर, व्हिस्की, वाइन और तरह-तरह के नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं. फिर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करें। नतीजतन, उनकी लोकप्रियता बढ़ रही है और वे मोटी कमाई कर रहे हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा करके कई लोगों ने उनके लाखों फैन बना लिए हैं. बताया जा रहा है कि ऐसे लोग हफ्ते में चार-पांच बार लाइव आते हैं और शराब पीकर अपनों का मनोरंजन करते हैं. सबसे बड़ी बात ये है कि ऐसा करके वो लाखों कमा रहे हैं. हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि इसका असर एक्टर्स की सेहत पर भी पड़ रहा है. इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें कई लोगों की जान गई थी। पिछले साल, चीनी प्रशासन ने कुछ वीडियो पर प्रतिबंध लगा दिया था। लेकिन, एक बार फिर ऐसे मामले सुर्खियां बटोर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments