Friday, October 4, 2024
HomeUncategorizedअभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का बयान- मेरे बच्चों के खातिर हमारी गोपनीयता का...

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का बयान- मेरे बच्चों के खातिर हमारी गोपनीयता का सम्मान करें, सच्चाई जाने बिना टिप्पणी न करें


मुंबई। फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कई दिनों के बाद चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया में अपना बयान जारी किया है। उन्होंने लिखा कि ‘पिछले कुछ दिन हमारे लिए हर मोर्चे पर चुनौतीपूर्ण रहे हैं। कई तरह की अफवाहें और आरोप लगे हैं। मीडिया और शुभचिंतकों द्वारा मुझ पर बहुत सारे अनुचित आरोप लगाए गए। ढेर सारे ट्रोलिंग/प्रश्न किए गए, न केवल मुझे बल्कि मेरे परिवार को भी।

उन्होंने लिखा कि ‘मेरा स्टैंड मैंने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है और इस मामले में ऐसा करने से बचना जारी रखेंगे क्योंकि यह मामला विचाराधीन है, इसलिए कृपया मेरी ओर से झूठे उदाहरण देना बंद करें। एक सेलिब्रिटी के रूप में, “कभी शिकायत न करें, कभी समझाएं” के अपने दर्शन को दोहराते हुए। मैं केवल इतना कहूंगी कि जांच चल रही है, मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।

आगे उन्होंने लिखा कि ‘एक परिवार के रूप में, हम अपने सभी उपलब्ध कानूनी उपायों का सहारा ले रहे हैं। लेकिन, तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं – विशेष रूप से एक माँ के रूप में, मेरे बच्चों की खातिर हमारी गोपनीयता का सम्मान करें और आपसे अनुरोध है कि आप इसकी सत्यता की पुष्टि किए बिना आधी-अधूरी जानकारी पर टिप्पणी करने से बचें।

शिल्पा ने लिखा कि ‘मैं कानून का पालन करने वाली भारतीय नागरिक हूं और पिछले 29 वर्षों से एक मेहनती पेशेवर हूं। लोगों ने मुझ पर विश्वास किया है और मैंने कभी किसी को निराश नहीं किया। इसलिए, सबसे महत्वपूर्ण बात, मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि इस समय में मेरे परिवार और निजता के ‘मेरे अधिकार’ का सम्मान करें। हम मीडिया ट्रायल के लायक नहीं हैं। कृपया कानून को अपना काम करने दें। सत्यमेव जयते!

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments