Thursday, October 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़उत्तरप्रदेश में प्रशासनिक फेरबदल, 2 आईएएस और 18 पीसीएस के तबादले

उत्तरप्रदेश में प्रशासनिक फेरबदल, 2 आईएएस और 18 पीसीएस के तबादले

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की कानून व्यवस्था के साथ प्रशासनिक व्यवस्थाओं को और बेहतर की कोशिश में लगे हैं। इसी के चलते एक बार फिर सोमवार की रात को 10 आईपीएस अफसरों के तबादले करने के बाद 24 घंटे के भीतर ही मंगलवार देर शाम 2 आईएएस अधिकारियों के साथ 1 दर्जन से अधिक पीसीएस अफसरों के स्थानांतरण किए हैं।

2 आईएएस और 18 पीसीएस अफसरों के तबादले

मंगलवार देर शाम यूपी सरकार की ओर से जारी हुई तबादला सूची के मुताबिक राज्य की 2 महिला आईएएस अधिकारियों के साथ 1 महिला समेत कुल 18 पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। तबादला सूची में शामिल सभी अफसरों को यूपी के 8 अलग-अलग जिलों में नवीन पदों पर तैनाती दी गई है।

जानिए किस अफसर को कहां मिली तैनाती

मैनपुरी में सीडीओ के पद पर तैनात 2016 बैच की महिला आईएएस अधिकारी ईशा प्रिया को रायबरेली का सीडीओ बनाया गया है। शाहजहांपुर में सीडीओ के पद पर तैनात महिला आईएएस अधिकारी प्रेरणा शर्मा को फिरोजाबाद के नगर आयुक्त की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसी के साथ पीसीएस ब्रजेश कुमार को गाजियाबाद विकास प्राधिकरण का सचिव बनाया गया है। बुलंदशहर में एडीएम के पद पर तैनात पीसीएस रविन्द्र कुमार देवरिया के सीडीओ बने, विनोद कुमार को मैनपुरी का सीडीओ बनाया गया है। पीसीएस विजय कुमार को सहारनपुर के सीडीओ बने हैं। अनिल सिंह को लखीमपुर में सीडीओ के पद पर तैनाती मिली है। सहारनपुर में एडीएम के पद पर तैनात पीसीएस अधिकारी एसबी सिंह को शाहजहांपुर में सीडीओ के पद पर तैनाती दी गई है। इसी के साथ लखनऊ के नगर निगम में अपर नगर आयुक्त के पद पर तैनात पीसीएस अर्चना द्विवेदी को सहारनपुर का एडीएम बनाया गया है। पीसीएस पीसीएस संतोष राय सचिव जीडीए को सीडीओ इटावा बनाया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments