Thursday, October 3, 2024
Homeशिक्षा जगतराजीव एकेडमी के चार छात्रों का राष्ट्रीय-बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में उच्च पैकेज पर...

राजीव एकेडमी के चार छात्रों का राष्ट्रीय-बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में उच्च पैकेज पर चयन


राष्ट्रीय कम्पनी पिन क्लिक में मिला सेवा का अवसर

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट में कोरोना संक्रमण के दौर में भी न केवल आनलाइन अध्ययन-अध्यापन सुचारु रूप से संचालित हो रहा है बल्कि यहां के छात्र-छात्राओं को राष्ट्रीय-बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में उच्च पैकेज पर सेवा के अवसर भी मिल रहे हैं। संस्थान की शैक्षिक गतिविधियों को देखते यहां लगातार कम्पनियां आनलाइन प्लेसमेंट कर रही हैं। इसी कड़ी में हाल ही में राष्ट्रीय कम्पनी पिन क्लिक के पदाधिकारियों द्वारा यहां अध्ययनरत बीबीए और बीईकॉम के चार छात्रों को 4.80 लाख रुपये के सालाना पैकेज पर सेवा का अवसर प्रदान किया गया है।


राष्ट्रीय कम्पनी पिन क्लिक के अधिकारियों द्वारा आनलाइन प्लेसमेंट प्रक्रिया के तहत संस्थान के छात्रों की प्रतिभा का मूल्यांकन किया गया। इन छात्रों का आईक्यू परखने के बाद साक्षात्कार लिया गया। आखिरकार कम्पनी के पदाधिकारियों ने बीबीए के हरिओम अग्रवाल तथा निश्चय जैन एवं बीईकॉम के अंशुल गुप्ता तथा मोहित चंदानी को सर्वाधिक अंकों के आधार पर आफर लेटर प्रदान किये गए।

प्लेसमेंट विभाग के अनुसार उक्त कम्पनी का प्रधान कार्यालय बेंगलूरू में है। इसके अतिरिक्त गुरुग्राम, मुंबई, पुणे आदि शहरों में इसके ब्रांच आफिस हैं। वर्ष 2014 में स्थापित यह कम्पनी प्रॉपर्टी एडवाइजर एण्ड इन्वेस्टमेंट एडवाइजर के रूप में सेवाएं प्रदान करती है। यह कम्पनी राइट फ्रॉम शेयरिंग प्रॉपर्टी डिटेल, फेस टू फेस एवं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कस्टमर को प्रॉपर्टी चयन में सहायता प्रदान करती है।

आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल तथा संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने चयनित छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। डॉ. अग्रवाल ने अपने संदेश में कहा कि विद्यार्थी जीवन में विभिन्न परिस्थितियों के साथ तालमेल और सहयोग की भावना से जीवन यापन की शिक्षा प्राप्त होती है। हर युवा पढ़-लिखकर नौकरी करना चाहता है, ऐसे में उसे न केवल लगन और मेहनत से शिक्षा ग्रहण करनी चाहिए बल्कि अपने माता-पिता की अपेक्षाओं पर भी खरा उतरने की कोशिश करनी चाहिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments