Thursday, October 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़एसबीआई बैंक से चोरी नोटों से भरा बैग का सुराग नहीं, बैंक...

एसबीआई बैंक से चोरी नोटों से भरा बैग का सुराग नहीं, बैंक में व्याप्त समस्याओं से ग्राहकों में आक्रोश

कोसीकलां। सब्जी मंडी के समीप कच्ची मंडी स्थित भारतीय स्टेट बैंक के अन्दर से डेढ़ लाख रुपए से भरा बैग चोरी होने की घटना का चार दिन बीत जाने के बाद भी सुराग नहंी लगा है। इस घटना से बैंक जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं है। वहीं बैंक कर्मचारी ग्राहकों को सेवा देने के बजाय अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। इससे ग्राहकों में बैंक अधिकारी एवं कर्मचारियों के प्रति आक्रोश व्याप्त है।

कच्ची मंडी में स्थित एसबीआई बैंक के कर्मचारियों की लापरवाह रवैये के चलते बैंक उपभोक्ता काफी परेशान है। इतना ही नही, उपभोक्ताओं का आरोप है बैंक के अंदर मौजूद स्टाफ सही ढंग से बात करने की वजह अभद्र भाषा का उपयोग भी करता हैं। बैंक कर्मचारियों की मनमानी का शिकार हो रहे उपभोक्ताओं ने बताया कि फिलहाल के समय मे बैंक के अंदर ट्रांजेक्शन, मोबाइल अपडेट, पासबुक एंट्री सहित अन्य किसी भी प्रकार से सम्बंधित मशीने खराब हुई पड़ी है।जिसकी बजह से उपभोक्ताओं को नाराज होकर लौटना पड़ रहा है।

लंच करने का समय भी कर्मचारियों की मनमाने तरीके से किया जा रहा है। कुछ दिन पूर्व भी सिक्योरिटी गार्ड मौजूद होने के बाबजूद भी बैंक के अंदर से पैसे जमा कराने आये जेत निवासी दीना सिंह के बैग से करीब डेढ़ लाख रुपये चोरी हो गए थे। इसपर भी बैंक कर्मचारियों ने अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया। जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस कार्यवाही में लग गयी है।

पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना को अंजाम देने वाली एक महिला सहित दो युवतियों की जोरों से तलाश कर रही है। लेकिन बाबजूद बैंक कर्मचारी अपनी ड्यूटी करने में लापरवाही बरत रहे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments