Thursday, October 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़भाजपा सांसद परबतभाई का कथित अश्लील वीडियो वायरल, बेटे ने आप नेता...

भाजपा सांसद परबतभाई का कथित अश्लील वीडियो वायरल, बेटे ने आप नेता पर कराया केस दर्ज

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के सांसद परबतभाई पटेल का हाल ही में एक कथित वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक महिला के साथ दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद सांसद के बेटे शैलेष पटेल ने आप नेता और एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। हिरासत में लिए लोगों में आम आदमी पार्टी का स्थानीय नेता मधाभाई पटेल भी शामिल है। जबकि दूसरे आरोपी की पहचान मुकेश राजपूत के तौर पर हुई है।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो को भाजपा सांसद ने साजिश बताया है और कहा कि यह वीडियो फर्जी है, मेरी तस्वीर को जानबूझकर लगाया गया है जिससे कि मुझसे पैसे ऐंठे जा सके। वहीं पुलिस का कहना है कि वह इस वीडियो को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजेगी। इससे पहले आप नेता मधाभाई पटेल ने फेसबुक पर एक तस्वीर साझा की थी जिसमे लोगों के चेहरे नहीं दिखाई दे रहे थे। उन्होंने दावा किया था कि वह 15 अगस्त को बनासकांठा के शीर्ष नेता यौन संबंध का वीडियो शेयर करेंगे। जब यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो भाजपा सांसद ने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में कभी भी कुछ गलत नहीं किया है। संभव है कि इन लोगों ने मेरी तस्वीर को एडिट करके लगाया हो।

हालांकि मधाभाई पटेल अब भी दावा कर रहे हैं कि इस सब के बाद भी वह पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर 15 अगस्त को पोस्ट करेंगे। लेकिन 15 अगस्त से पहले ही यह कथित सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर मंगलवार को वायरल हो गया। वहीं परबतभाई पटेल के बेटे शैलेष पटेल ने इस पूरे मामले में षड़यंत्र की बात कही है। उन्होंने आरोप लगाया कि मेरे पिता निर्दोष हैं, यह मेरे पिता को बदनाम करने के लिए उनके खिलाफ षड़यंत्र है, ऐसा उनसे पैसा ऐंठने के लिए किया गया है। यही नहीं शैलेष का कहना है कि आरोपी ने पहले आरोपी ने वीडियो नहीं रिलीज करने के बदले में उनसे पैसे की मांग की थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments