Thursday, October 3, 2024
Homeजुर्मएक शख्स ने अपने दादा का शव घर के फ्रिज में कई...

एक शख्स ने अपने दादा का शव घर के फ्रिज में कई दिनों तक रखे रखा, ऐसे खुला राज

वारंगल। वारंगल जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने अपने दादा के शव को अपने घर के फ्रिज में रख दिया, क्योंकि उसके पास उसका अंतिम संस्कार करने के लिए कथित तौर पर पैसे नहीं थे। पुलिस ने गुरुवार को इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। यह मामला है तेलंगाना के वारंगल जिले का है।


उन्होंने बताया कि 92-95 साल के बीच के उनके दादा प्रधानाध्यापक के पद से सेवानिवृत्त हुए थे और पेंशन ले रहे थे और अपने पोते के साथ रह रहे थे, जबकि उनके परिवार के अन्य सदस्य कामारेड्डी जिले में रहते हैं। गुरुवार को घर से दुर्गंध आने पर कुछ पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लोगों की शिकायत पर जब पुलिस बताए घरेमं पहुंची तो शव रेफ्रिजरेटर में रखा हुआ मिला। अधिकारी ने कहा,‘उस व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसके दादा हाल ही में बीमार होने के कारण बिस्तर पर पड़े रहते थे और उनकी मृत्यु हो गई। मृत्यु के बाद, उन्होंने शुरू में शव को चादर से लपेटा और बाद में शव को फ्रिज में रख दिया। उसने पुलिस को बताया कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह उनका अंतिम संस्कार करने में असमर्थ था क्योंकि उसके पास पैसे नहीं थे।’

अधिकारी ने बताया कि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या 23 वर्षीय व्यक्ति ने अपने दादा के शव को छुपाया ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उनकी पेंशन बंद न हो। प्रारंभिक जांच के आधार पर अधिकारी ने बताया कि बुजुर्ग के शरीर पर कोई बाहरी चोट के निशान नहीं हैं और उनकी करीब छह दिन पहले मौत होने की आशंका है। हालांकि, वे इस बात की भी जांच कर रहे हैं कि कहीं उन्हें कोई जहरीला पदार्थ तो नहीं दिया गया था। पुलिस ने बताया कि फिलहाल संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments