Thursday, October 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़आईजी नवीन अरोरा पैगांव में मृतकों के परिजनों से मिले, दिया सख्त...

आईजी नवीन अरोरा पैगांव में मृतकों के परिजनों से मिले, दिया सख्त कार्रवाई का भरोसा

  • दो सगे भाइयों की हत्या के मामले में दो नाबालिग सहित चार गिरफ्तार
  • चार नामजदों की तलाश जारी, दो पुलिस टीमें दे रही दबिश

मथुरा। शेरगढ़ थाना क्षेत्र पैगांव में आगरा रेंज के आईजी नवीन अरोरा पहुंचे और मृतकों के घर पहुंच परिजनों से मिले। परिजनों ने आईजी से हत्यारों की गिरफ्तारी और उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं आईजी ने पीड़ित परिजनों को जल्द ही दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया है। आईजी ने यहां मृतकों के सभी परिजनों से बातचीत की और केस की तह तक पहुंचने और पीड़ित परिजनों की मंशा को जानने का प्रयास किया। ज्ञात हो कि पैगांव में बुधवार की रात को जमीनी विवाद में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है।


जमीनी विवाद में मृतक राजेश और रतन के परिजनों से एक-एक सदस्य से मिलने के बाद आईजी नवीन अरोरा ने क्षेत्राधिकारी से इस मालले में अभी तक हुई पुलिस कार्रवाई की रिपोर्ट ली। साथ ही बाकी नामजदों को गिरफ्तार करने और उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

ज्ञात हो कि बुधवार की रात करीब आठ बजे एक प्लॉट को लेकर पैगांव के जना चोलिया थोक में दो पक्षों में विवाद हो गया था। जिसमें दोनों पक्षों मं लाठी डंडे और अंधाधुन गोलियां चलाई। इस खूनी संघर्ष में एक पक्ष के चार सगे भाइयों में गोली मार दी गई। इनमें से दो रतन और राजेशा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो का अस्पताल में उपचार चल रहा है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

दो नाबालिग सहित चार हत्यारोपी गिरफ्तार


शेरगढ थाना प्रभारी के मुताबिक पीड़ित हरिश्चन्द्र पुत्र परमाल की तहरीर पर आठ हत्यारोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इनमें एक ही कुटंब के अमर सिंह, सुखवीर, हरिओम, कुंजबिहारी, देशराज, सतीश और दो नाबालिग शमिल हैं। पुलिस ने नियो न्यूज को बताया कि नामजद हत्यारोपियों में अमर सिंह, सुखवीर एवं दो नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी हत्यारोपियों की तलाश जारी है। इसके लिए पुलिस अधिकारियों ने दो टीम गठित की है। जो कि हत्यारोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments